वैक्सीनेशन करवाने गईं अंकिता की सुई देखकर निकली चीख, बोली, ‘हे देवा...’
वैक्सीनेशन करवाने गईं अंकिता की सुई देखकर निकली चीख, बोली, ‘हे देवा...’
Share:

बॉलीवुड और टीवी सीरियल अदाकारा अंकिता लोखंडे को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। अंकिता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने वीडियो और फोटोज अपलोड करती हैं। कभी वह अकेली होती हैं तो कभी अपने प्रेमी विकी जैन के साथ। वैसे जो भी हो अंकिता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। आए दिन उन्हें अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हर जानकारी भी इंटरनेट के जरिए फैंस के बीच साझा करते हुए देखा जाता हैं। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक मजेदार वीडियो सोशल मी़डिया पर शेयर किया है।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस कोरोना वायरस से बचने के लिए वैक्सीनेशन करवाती दिख रही है। इस वीडियो में नजर आ रहा है वैक्सीनेशन के लिए पहुंची अदाकारा को जब नर्स ने वैक्सीन का पहला शॉट दिया तो अदाकारा के मुंह से चीख निकल गई। 

इस वीडियो को शेयर कर अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है- 'I got mine, get yours as soon as possible। #gotvaccinated #fightagainstcorona' आप देख सकते हैं इस वीडियो में अंकिता लोखंडे सुई को देखकर इतनी बुरी तरह से डर रही है कि बार-बार ‘हे देवा’ बोलती नजर आ रहीं हैं। आप जानते ही होंगे अंकिता लोखंडे मराठी हैं और अब उनका यह ये मजेदार वीडियो देखकर किसी के भी चेहरे पर हंसी आ रही है। इस वीडियो पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अंकिता पवित्र रिश्ता 2 शो में नजर आ सकती हैं, हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं हुआ है।

दिल्ली: 30 हज़ार में बेच रहे थे नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

महाराष्ट्र में घटते कोरोना आंकड़ें देख बोलीं उर्मिला मातोंडकर- 'पूरा श्रेय...'

ईरान के सर्वोच्च नेता बोले- इजराइल के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें सभी इस्लामी देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -