फिटनेस फ्रिक बानी जे ने उठाया 120 किलो का वजन, वर्कआउट देख फैन हुए लोग
फिटनेस फ्रिक बानी जे ने उठाया 120 किलो का वजन, वर्कआउट देख फैन हुए लोग
Share:

अभिनेत्री बानी जे अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं. अभिनेत्री एक फिटनेस फ्रीक भी हैं और अपना वर्कआउट कभी नहीं छोड़ती हैं. शॉर्ट बालों और बहुत सारे टैटूज वाली एक्ट्रेस बानी की आकृति उनका नाम लेते ही आपके दिमाग में आ जाती है. बानी अपनी फिटनेस को लेकर इतनी अधिक पैशिनेट हैं कि हमेशा इस केस में कुछ नया खोजने व करने की प्रयास में जुटी रहती हैं.

अब एक्ट्रेस ने आपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट साझा किया है जो करने में अधिकतर लड़कों के भी पसीने छूट जाएंगे. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे120 किलो का वजन उठाकर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "जिंदगी को उठाओ." इस वीडियो में हेवीवेट को उठाते हुए बानी सुपर कूल लग रही हैं. उनके ठीक सामने उनका डॉगी बैठा नजर आ रहा है. चार रेप्स करने के बाद बानी वजन को छोड़कर अपने डॉगी को सहलाती हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक करीब 1 लाख लोग देख चुके हैं और एक अन्य वीडियो में बानी 77 किलो का वेट कंधों पर उठाकर उनसे स्कॉट्स करती दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि बानी जे हाल ही में अमेजन प्राइम की सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के दूसरे सीजन में दिखाई दी थीं. इस सीरीज में बानी बोल्ड अंदाज में दिखाई दी थीं. हांलाकि इस सीरीज का पहला सीजन भी हिट रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हिंदुस्तानी भाऊ का फेसबुक अकाउंट भी हुआ सस्पेंड, सामने आई यह वजह

एक्टर शालीन भनोट बॉलीवुड में रख सकते हैं कदम, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू!

गणपति बप्पा का भव्य स्वागत करेंगे टीवी के सीता-राम, नजर आएगा निराला अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -