अंकिता लोखंडे के लिए आज भी फेवरेट को-स्टार है सुशांत सिंह, अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात
अंकिता लोखंडे के लिए आज भी फेवरेट को-स्टार है सुशांत सिंह, अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात
Share:

टेलीविज़न सीरियल पवित्र रिश्ता से अंकिता लोखंडे तथा सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी मशहूर हुई थी। दोनों को ऑडियंस को बहुत प्यार मिला था। साथ ही इसी शो के चलते दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। सुशांत सिंह राजपूत पिछले वर्ष इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। इस मामले की जांच में सीबीआई लगी हुई है। अंकिता ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा है कि सुशांत उनके पसंदीदा को-स्टार हैं।

अंकिता से उनके पसंदीदा को-स्टार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे लगता है सुशांत, क्योंकि वह मेरे को-स्टार रह चुके हैं। हमने शो पवित्र रिश्ता में साथ में काम किया था। अपने बॉलीवुड करियर का आरम्भ करने से पहले सुशांत इसी शो में दिखाई देते थे। वही अंकिता से जब पूछा गया कि वह एक रिलेशन में क्या बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं तो उन्होंने कहा झूठ। आप मेरे बारे में जो भी महसूस करते हैं। चाहे आप मुझे लाइक करते हैं या नहीं प्लीज मेरे साथ ईमानदार रहिए। मैं अपने लोगों को लेकर बेहद पजेसिव हूं। यदि कोई झूठ कहता है तो मैं प्रभावित हो जाती हूं। यदि आप मुझसे झूठ कहते हैं तो मैं उसकी जांच करती हूं तथा उसके बारे में पता लगाती हूं।

आगे बताते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह अपने बारे में यह बदलना चाहती हैं कि वह हमेशा भावुक नहीं रहना चाहती हैं। आपको अपना दिल थोड़ा साइड रखकर दिमाग से काम लेना चाहिए। जो मैं कभी नहीं करती हूं अब मैं अपने दिल से अधिक दिमाग का उपयोग करना चाहती हूं। हाल ही में अंकिता ने इंस्टाग्राम लाइव पर बताया था कि सुशांत की मौत के पश्चात् वह नकारात्मकता का सामना करना पड़ रहा है। उनके प्रशंसकों को पता नहीं था कि उनका अतीत क्या था तथा इसलिए उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था क्योकि वह अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे।

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'Broken But Beautiful 3' का टीजर

सलमान खान की राधे में बिग बॉस का ये मशहूर विनर आया नजर, फैंस ने शानदार तरीके से किया स्वागत

येलो ड्रेस में हिना खान ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -