बिग बॉस 15 में जाने की खबरों पर भड़कीं अंकिता, कहा- 'मुझे नफरत भरे मैसेज भेजने...'
बिग बॉस 15 में जाने की खबरों पर भड़कीं अंकिता, कहा- 'मुझे नफरत भरे मैसेज भेजने...'
Share:

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे बीते कई दिनों से उनके बारे में कई प्रकार की खबरें आ रहीं हैं। यह भी अटकले लगाई जा रही थीं कि वह ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा ले सकती हैं। बीते दिनों यह चर्चाएं थीं कि रिया चक्रवर्ती को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालाँकि अब इस बारे में खुद अदाकारा ने खुलासा किया है। उन्होंने इन अफवाहों की सच्चाई बताई है। आप देख सकते हैं अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा और इस पोस्ट के माध्यम से अदाकारा ने बताया कि यह महज अफवाह है। इसके अलावा उन्होंने अपने हेटर्स की भी जमकर क्लास लगाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

आप देख सकते हैं अपने इस पोस्ट के माध्यम से अंकिता लोखंडे ने यह साफ कर दिया कि वह ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा नहीं लेंगी। अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ''यह मेरे नोटिस में आया है कि मीडिया के एक वर्ग में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस साल मैं “बिग बॉस” में हिस्सा लूंगी। मैं इस बात को बताना चाहती हूं कि वे और सभी लोग जान लें और नोट करें कि मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं। शो में मेरे जाने की अफवाहें आधारहीन हैं। लोग मुझे नफरत भरे मैसेज भेजने में जल्दबाजी दिखा रहे हैं, जबकि मैं उस चीज का हिस्सा भी नहीं हूं।''

बीते दिनों कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि मेकर्स ने अनुषा दांडेकर, कृष्णा अभिषेक, मोहसिन खान, दिशा परमार और दिशा वकानी को अप्रोच किया है। हालांकि अब तक इस बारे में एक भी स्टार ने खुलकर कोई बात नहीं की है और अब तक कुछ भी तय नहीं है। वैसे अंकिता लोखंडे के बारे में बात करें तो वह जल्द ही बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी करने वाली हैं।

बारिश के लिए तरस रहा दिल्ली, इन राज्यों में मौसम हुआ झमाझम

जुलाई में राज्यों को केवल 12 करोड़ टीके देगी केंद्र सरकार

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -