सुशांत के जन्मदिन पर अंकिता ने शेयर किया पुराना वीडियो और लिखी इमोशनल पोस्ट
सुशांत के जन्मदिन पर अंकिता ने शेयर किया पुराना वीडियो और लिखी इमोशनल पोस्ट
Share:

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन लोग उन्हें भुला नहीं पाए हैं। वैसे आज सुशांत का जन्मदिन है ऐसे में आज लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। कई लोग आज के दिन को सुशांत डे के नाम से मना रहे हैं। अब इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक ट्वीट करके सुशांत को याद किया। आप देख सकते हैं अपने ट्वीट के साथ अंकिता ने सुशांत का एक बड़ा ही पुराना सा वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में सुशांत डॉग के साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वैसे सुशांत के इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में कहा है कि, 'समझ नहीं आ रहा कहाँ से शुरू करें।' आप देख सकते हैं सुशांत के इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, 'समझ नहीं पा रही हूं कैसे शुरू करूं और क्या कहूं, लेकिन हां आज के दिन मैं आपसे जुड़े कुछ पुराने वीडियो शेयर करने जा रही हूं। मैं हमेशा आपको इसी तरह याद करूंगी। खुश, बुद्धिमान, रोमांटिक, मस्तीखोर और शानदार। स्कॉच आपको हमेशा याद करता है। जन्मदिन मुबारक।'

वैसे हम आपको यह भी बता दे कि आज के दिन सुबह से ही सोशल मीडिया पर सुशांत डे ट्रेंड कर रहा है। सुशांत के तमाम फैंस हैं जो आज सुशांत को याद कर अपनी-अपनी दिल की बातें बयान कर रहे हैं। वैसे सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत को याद किया। किसी ने सुशांत के फोटो शेयर किये हैं तो किसी ने इमोशनल पोस्ट लिख डाली है।

BJP पर भड़के TMC नेता फिरहाद हकीम, कहा- 'BJP डराकर वोट ले रही है'

मुंबई: NCB ने किया ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़, दाऊद से है कनेक्शन

बेबी को क्लिनिक लेकर पहुंचे अनुष्का और विराट, तस्वीरें हुईं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -