बॉयफ्रेंड संग अंकिता लोखंडे ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
बॉयफ्रेंड संग अंकिता लोखंडे ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
Share:

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में हैं। वह अपने प्रेमी यानी विक्की जैन के साथ अधिक से अधिक वक्त बिताती हैं। अंकिता आजकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वहीँ वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी खुलकर बोलती हैं। अंकिता ने अब एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं लॉकडाउन के बीच विक्की जैन और अंकिता लोखंडे दोनों ही क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए है।

 

इन फोटोज को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, "दुनिया बदल जाती है जब नजरें मिलती हैं"। इन फोटोज में देखा जा सकता है दोनों एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं, वहीं उनके सामने वाली टेबल पर केक और कैंडल रखी हुई है। वहीँ दूसरी तस्वीर में वे दोनों पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने लिखा, "बेस्ट कपल" तो दूसरे यूजर ने लिखा, "कमाल की जोड़ी है''। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं। वैसे बीते दिनों ही दोनों के रिलेशनशिप को 3 साल पूरे हुए हैं। 3 साल पूरे होने पर अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन संग अपनी रोमांटिक जर्नी की 2 वीडियो शेयर की थी।

उसमे पहले वीडियो में अंकिता और विक्की 'सपना जहां' गाने पर डांस करते नजर आए। वहीं, दूसरे वीडियो में कपल के रोमांटिक पल दिखाए गए हैं जो दोनों ने साथ बिताए हैं। अंकिता ने पहले वीडियो में लिखा, "तीन साल बेमिसाल।" वहीं, दूसरे वीडियो के कैप्शन में लिखा, "विक्की एंकी, हम दोनों की अभी तक की जर्नी विएंक।" काम के बारे में बात करें तो अंकिता लोखंडे को लेकर खबरें हैं कि वह पवित्र रिश्ता 2 में नजर आएंगी।

अनुष्का शर्मा ने नहीं मनाया जन्मदिन, वीडियो शेयर कर बताई वजह

अस्पताल से घर पहुंचे दिलीप कुमार, पत्नी ने बताया कैसा है स्वास्थ्य

PM मोदी ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, कहा- 'बीजेपी जनता की सेवा करती रहेगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -