अंकिता लोखंडे ने शेयर की बिंदास लुक में यह तस्वीर

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)का नाम टीवी की उन हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है जोकि अपनी प्यारी स्माइल की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अंकिता लोखंडे की चेहरे की हंसी देखकर फैंस का दिल भी खुश हो जाता है। वहीं कुछ देर पहले ही अंकिता लोखंडे ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे ग्रे कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में भी अंकिता लोखंडे शरमाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं अंकिता लोखंडे के इस अंदाज को देखकर फैंस उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि कहीं उनको विक्की जैन (Vikcy Jain) तो याद नहीं आ रही है? 

इसके साथ ही अब तो हर किसी को पता है कि अंकिता लोखंडे मुंबई के जाने-माने बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। अब कोरोना वायरस लॉकडाउन में अंकिता लोखंडे को विक्की जैन के अलावा भला किसकी याद सताएगी | वहीं तस्वीरों में अंकिता लोखंडे खूबसूरत घूंघराले बालों को भी संवारने की कोशिश कर रही हैं, जोकि उनके लेटेस्ट फोटोशूट का प्लस प्वॉइंट है। वहीं अंकिता लोखंडे की ये अदा देखकर फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  एक यूजर ने अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए ये तक लिख दिया कि अंकिता लोखंडे को एक काले टीके की जरुरत है ताकि उनको किसी की नजर न लग जाए| वहीं अंकिता लोखंडे कोरोना वायरस की वजह से मुंबई से बाहर नहीं जा सकतीं तो वहीं दूसरी तरफ विक्की जैन भी अपने परिवार के साथ ही रह रहे हैं। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड से मिल नहीं पा रही हैं। यही वजह है कि वो सोशल मीडिया के माध्यम से विक्की जैन से घंटों बातें करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

आमिर अली की इस तस्वीर पर कविता कौशिक ने किया ऐसा कमेंट

लखनवी कुर्तियों का कलेक्शन रखती है आमना शरीफ

हिना ने दिखाई इफ्तारी की झलक, अर्जुन बिजलानी के मुंह में आया पानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -