अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के लिए गाया गाना, बोलीं- 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों...'
अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के लिए गाया गाना, बोलीं- 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों...'
Share:

टेलीविज़न से बॉलीवुड तक अपने जबरदस्त अभिनय से पहचान बना चुकीं अंकिता लोखंडे इन दिनों विक्की जैन संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह आए दिन ही विक्की जैन संग अपनी फोटोज तथा वीडियो साझा कर रही हैं। यही नहीं, वह दुनिया के सामने विक्की संग कई बार अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं तथा इस बार भी कुछ ऐसा ही करती दिखाई आईं है। अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विक्की जैन के साथ वीडियो साझा किया है।

अंकिता का यह वीडियो अब चर्चा में छाया हुआ है। दरअसल, वीडियो में अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ कार में दिखाई दे रही हैं। जहां वह उनके लिए 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोंनों' गा रही हैं। वीडियो में विक्की जैन ने जहां मास्क लगा रखा है तो वहीं अंकिता बिना मास्क के दिखाई आ रही हैं। हालांकि, यह बात और है कि वह बाद में विक्की जैन का भी मास्क हटवा देती हैं।

यही नहीं, इस बार की दीपावली भी अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ ही सेलिब्रेट की। उन्होंने सोशल मीडिया पर दिवाली सेलिब्रेशन की अपनी फोटोज साझा की हैं। जिसमें विक्की जैन भी उनके साथ दिखाई आए। जो उनके प्रशंसकों के बीच पसंद भी की गईं। किन्तु अंकिता लोखंडे के एक्स बॉयफ्रेंड तथा दिवगंत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों को यह पसंद नहीं आया तथा उन्होंने अंकिता से इसे लेकर प्रश्न करना भी आरम्भ कर दिया।

पार्थ समथान ने साझा की पहले फोटोशूट की तस्वीर, लुक देख हो जाएंगे हैरान

Bigg Boss 14: कविता कौशिक दूसरी बार बनीं घर की कैप्टन!

बिग बॉस के घर में होगी टीवी क़्वीन की एंट्री, मिर्जापुर के मुन्ना भैया भी आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -