अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां की फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन
अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां की फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन
Share:

चौदह जून के बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने निवास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इस हादसे के कारण सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली बुरी तरह से टूट चुकी है. वहीं, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी इस घटना को बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को डेढ़ माह बीत जाने के बाद अब एक्ट्रेस अंकिता खुद को संभालने का प्रयास कर रही है. तभी तो गत कुछ वक्त से अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलकर अपनी बात रख रही है. 

कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस अंकिता ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें, वह सुशांत सिंह राजपूत की मां की फोटो हाथ में थामे दिखाई दे रही हैं. फोटो में अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत की मां की फोटो को बड़े ही प्यार से निहार रही हैं. इस फोटो पर कैप्शन में अंकिता लोखंडे ने लिखा है कि, मुझे पूरा भरोसा है कि आप दोनों अब एक साथ हैं.  

इस फोटो को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे काफी भावुक हो गई हैं. एक्ट्रेस अंकिता की इस फोटो ने एक बार फिर से फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला दी है. यही कारण है की जो अंकिता लोखंडे की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मां का वर्ष 2002 में देहांत हो गया था. बता दें की मां के देहांत के बाद सुशांत सिंह राजपूत अपनी मां को बहुत याद किया करते थे. अभिनेता सुशांत को उनकी मां की कमी हमेशा से ही खलती आई थी और ये बात अंकिता लोखंडे बेहद अच्छे से जानती हैं. इंस्टाग्राम पर साझा की गई अपनी अंतिम पोस्ट में भी सुशांत  ने नम आंखों के साथ मां को ही याद किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस अवतार में नजर आएंगे कार्तिक-नायरा, शानदार डांस का वीडियो वायरल

कोरोना के वजह से साथ निभाना साथिया की इस एक्ट्रेस की शादी हुई पोस्टपोन

फिर एक साथ नजर आएंगे पारस और माहिरा, नए सॉन्ग की रिलीज डेट का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -