अंकिता लोखंडे के वीडियो शेयर करने पर जमकर भड़के फैंस, जानिए क्यों?
अंकिता लोखंडे के वीडियो शेयर करने पर जमकर भड़के फैंस, जानिए क्यों?
Share:

सुपरस्टार्स आए दिन किसी न किसी वजह के सुर्ख़ियों में बने रहते है, वही स्टार्स को कई बार प्रशंसकों का क्रोध और तीखी आलोचना भी झेलनी पड़ती है। ऐसी ही एक स्टार हैं अंकिता लोखंडे। बीते बहुत समय से इस टेलीविज़न अभिनेत्री को कई बार सोशल मीडिया यूजर्स के क्रोध का सामना करना पड़ा है। इस सब के पीछे वजह हैं अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड रहे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत। दरअसल एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने अंकिता लोखंडे को खूब बुरा भला कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

दरअसल, सुशांत के प्रशंसकों को अंकिता लोखंडे के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी हैप्पी वीडियोज को लेकर समस्यां है। इस बार तो नफरत भरे कमेंट्स ने लिमिट पार कर दी है। सुशांत के प्रशंसकों ने उन्हें न्याय दिलाने की लड़ाई से पीछे हटने का आरोप लगाते हुए उन्हें अनफॉलो करने का निर्णय करने की बात बोल दी है। दरअसल अंकिता एवं सुशांत टेलीविज़न सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट्स पर मिले थे। इसके पश्चात् दोनों ने एक दूसरे को लगभग 6 वर्ष तक डेट किया था। 

हालांकि वर्ष 2016 में दोनों ने इस रिलेशन को समाप्त करते हुए अलग होने का निर्णय लिया था। हालांकि अलग होने के बड़ा भी दोनों एक दूसरे की बहुत फिक्र करते थे। सुशांत की मौत के समय अंकिता भी टूट गई थीं। प्रशंसकों की नफरत भरी कमेंट्स का सिलसिला उस समय आरम्भ हुआ जब अंकिता ने 25 फरवरी को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो रील साझा की। जिसमें अंकिता गाती तथा डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में व्हाइट ड्रेस में अंकिता बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुईं ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस, देंखे ये मजेदार वीडियो

गौहर खान ने पति जैद दरबार संग शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, लिखा- हमनवा मेरे...

बिग बॉस 15 में धमाल मचाने आएंगी अदा खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -