ट्रेडिशनल अवतार में तहलका मचा रहीं हैं अंकिता लोखंडे
ट्रेडिशनल अवतार में तहलका मचा रहीं हैं अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी कि कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में जाने के बाद और ज्यादा खूबसूरत हो जाती हैं और उन्ही में से एक एक्ट्रेस है अंकिता लोखंडे. आप सभी को पता ही होगा कि अंकिता ने अब बॉलीवुड में अपना करियर शुरू कर लिया है और वह जल्द ही फिल्म 'मणिकर्णिका' में नजर आने वाली हैं. अब हाल ही में वह अपने नए फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. जी हाँ, उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है. इन तस्वीरों में अंकिता साड़ी के साथ हैवी ज्वेलरी पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देख आपकी सांसे थम जाएंगी और आप उनके दीवाने हो जाएंगे.

इस दौरान उनके ट्रेडीशनल अवतार को किसी की नजर ना लगे लोग ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं. इस अवतार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बीते कई सालों में खूब बढ़ी है. आपको बता दें कि इस फोटोशूट के दौरान अंकिता बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ आई थीं जो अब उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है.

उनका हर अंदाज आपको उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है. आप सभी को बता दें कि सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपनी एक खास पहचान बनाने वाली अंकिता काफी लम्बे समय तक लाइमलाइट से दूर रही हैं लेकिन वह अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहीं जो अब बड़े परदे पर रिलीज होने के लिए तैयार हो रही है. इस फिल्म से अंकिता तहलका मचा देंगी यह तो तय है. फिलहाल उनका यह फोटोशूट तहलका मचा रहा है.

Video: बप्पा के विसर्जन में इस टीवी एक्ट्रेस ने सड़क पर किया सीटी मार डांस

शादी के बंधन में बंधने चली 41 साल की यह टीवी एक्ट्रेस

माँ बनने वाली हैं भारती, किया बड़ा खुलासा..!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -