संगीत सेरेमनी में अंकिता ने सास संग मचाया धमाल, डांस वीडियो वायरल
संगीत सेरेमनी में अंकिता ने सास संग मचाया धमाल, डांस वीडियो वायरल
Share:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द शादी करने वाली है। अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) संग शादी कर रहीं हैं। दोनों 14 दिसंबर 2021 को यानी आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की रस्में 11 दिसंबर 2021 को मेहंदी सेरेमनी से शुरू हुई थी। वहीं अंकिता को फेमस मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने मेहंदी लगाई थी। अपनी मेहँदी सेरेमनी के दौरान पिंक ड्रेस में अंकिता काफी प्यारी लग रही थीं।

 

वहीं इसके अगले दिन 12 दिसंबर 2021 को कपल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की पार्टी आयोजित की थी, जिसमें सभी ने खूब मस्ती की थी। उसके बाद 13 दिसंबर 2021 को अंकिता और विक्की ने अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक संगीत समारोह की मेजबानी की। इस दौरान कंगना रनौत से लेकर अमृता खानविलकर तक ने शिरकत की। वैसे इस संगीत में सबसे खास चीज अंकिता का अपनी होने वाली सासू मां के साथ जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस था। आप देख सकते हैं सास-बहू की जोड़ी ने मंच पर दिल खोलकर डांस किया।

इस दौरान अंकिता और विक्की के पूरे परिवार ने अपना बेहतरीन डांस स्टेप्स दिखाया था और अंकिता की मां ने भी अपनी बेटी की जिंदगी के सबसे अहम दिन पर दिल खोलकर डांस किया था। आप सभी देख सकते हैं बॉलीवुड के एक पुराने गाने पर डांस करते हुए दुल्हन की मां बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं अपनी संगीत सेरेमनी के लिए अंकिता लोखंडे ने ग्रे कलर का लहंगा पहना था। दूसरी तरफ विक्की को सफेद शर्ट के साथ काले रंग का टक्सीडो पहने देखा जा सकता है। इस कपल ने भी अपने संगीत में जमकर डांस किया था।

अंकिता की संगीत सेरेमनी में कंगना रनौत ने लगाए चार चांद, जानिए मेहमानों की लिस्ट

शादी में इस मशहूर डिजाइनर का लहंगा पहनेगी अंकिता लोखंडे

VIDEO: अंकिता की शादी में पवित्रा और एजाज ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -