इन लोकप्रिय सेलिब्रेटी ने बिग बॉस 13 को कहा ना
इन लोकप्रिय सेलिब्रेटी ने बिग बॉस 13 को कहा ना
Share:

अपने 13वें सीजन के साथ छोटे परदे पर वापसी पॉप्युलर टीवी रिऐलिटी शो 'बिग बॉस'  करने वाला है. शो का पिछला सीजन दर्शकों को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाया था, जिसे देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स और होस्ट सलमान खान ने इस बार कुछ अलग करने का मन बनाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो, इस बार सिर्फ सिलेब्रिटीज को ही एंट्री मिल सकती है. इस तरह की खबर आने के बाद दर्शक शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में जानना चाहते हैं. पिछले दिनों कंटेस्टेंट्स की एक कथित लिस्ट लीक हुई थी, जिसमें 23 सिलेब्रिटीज के नाम शामिल थे. हालांकि कई स्टार्स ने इस लिस्ट को गलत बताते हुए शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था. इस लिस्ट बॉक्सर विजेंद्र सिंह, जरीन खान, ऋतु बेरी, हिमांस कोहली, अंकिता लोखंडे, रैपर फाजिलपुरिया और नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के नाम शामिल थे. इन सभी स्टार्स ने बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने की चर्चाओ को गलत बताया है.

एकता कपूर से अनबन को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया ये बयान

इसके अलावा भारत के लोकप्रिय स्पोर्टमैन विजेंदर सिंह ने बताया कि वह इस शो का हिस्सा बनने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं. वहीं ऐक्ट्रेस महिमा चौधरी का भी कहना है कि वह शो में नजर नहीं आएंगी. जबकि ऐक्ट्रेस जरीन खान ने इस गलत बताते हुए ट्वीट किया, 'मुझे खुद के बारे में न्यूज आर्टिकल्स पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं है, जिसके बारे में मुझे खुद जानकारी नहीं है. बिग बॉस 13 में मेरे शामिल होने की खबर पूरी तरह से झूठी है.' वहीं फैशन डिजाइनर ऋतु बेरी से जब यह पूछा गया कि वह बिग बॉस 13 का हिस्सा होंगी, तब उन्होंने ने कहा कि नहीं, यह बिलकुल गलत है. ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के बारे में भी एक सूत्र ने बताया कि वह शो में भाग नहीं ले रही हैं. नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का भी कहना है कि न तो उनसे संपर्क किया गया है और न ही वह बिग बॉस में हिस्सा ले रहे हैं. 

'राजा जी रुसल बानी का' गाना यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, मिले इतने व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रैपर फाजिलपुरिया का भी कहना है कि वह शो का हिस्सा नहीं होंगे. दूसरी ओर ऐक्ट्रेस मिहिका शर्मा ने कहा, 'अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. उन्होंने कहा, 'मेरे नाम पर पिछले साल भी विचार किया जा रहा था. मुझे इसके लिए अप्रोच किया गया है लेकिन मैं इसके बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती.’ ऐक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा, ‘इस शो का हिस्सा बनना, एक बड़ा फैसला है और इसके बारे में कुछ भी बोलना जल्दबाजी होगी. मेरे फैन्स को धैर्य रखने की जरूरत है. हालांकि, मेरा नाम हर साल सूची में होता है.’ बता दें कि बिग बॉस 13 का प्रीमियर 29 सितंबर को हो सकता है.गोरेगांव फिल्म सिटी में बिग बॉस 13 का घर बनाना शुरू हो गया है.

प्रेग्नेंसी में जमकर फोटोशूट करवा रही है जमाई राजा की यह एक्ट्रेस

पोल डांस शेयर कर इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सभी फैंस की नींद

जल्द ऑफ-एयर होगा कलर्स चैनल का यह शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -