माधुरी दीक्षित के ‘धक-धक’ गाने पर थिरकी अंकिता लोखंडे, इंटरनेट पर बढ़ाया पारा
माधुरी दीक्षित के ‘धक-धक’ गाने पर थिरकी अंकिता लोखंडे, इंटरनेट पर बढ़ाया पारा
Share:

फिल्म और टेलीविज़न सीरियल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर खासा सक्रीय रहती हैं। अक्सर ही एक्ट्रेस शानदार वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। जिसमें पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस के डांस मूव्स को देखकर हर कोई दीवाना हो जाता है। हाल ही में टेलीविज़न सीरियल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर अपने नवीनतम वीडियो से सोशल मीडिया हिला डाला है। हाल ही में 'मणिकर्णिका' अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने फिल्म एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का ब्लॉकबस्टर डांस नंबर 'धक-धक' कॉपी किया है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

माधुरी दीक्षित के इस जबरदस्त सांग पर अंकिता लोखंडे ने अपने कातिलाना डांस मूव्स से हर किसी को चौंका दिया है। अंकिता लोखंडे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। वीडियो में अंकिता लोखंडे ने पीले रंग की शिफॉन साड़ी में धमाल मचाया है। ये वीडियो इस समय रफ़्तार से वायरल हो रहा है तथा प्रशंसक खूब कमेंट्स कर रहे हैं। 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे उनकी आकस्मिक मौत के पश्चात् खासा चर्चाओं में रही थी। इस ऑन स्क्रीन कपल के चाहने वालों को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का भारी सदमा लगा था। तत्पश्चात, पिछले दिनों ही अंकिता लोखंडे ने एक अवॉर्ड फंग्शन के चलते दिवंगत एक्टर को एक डांसिंग ट्रिब्यूट दिया था। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन को डेट कर रही हैं। वो शीघ्र ही उनसे शादी भी रचाने वाली हैं। हालांकि अभी उनके विवाह को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट्स हैं कि इन दोनों ने सगाई कर ली हैं। 

राखी सावंत के खुलासे पर Ex ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक ने दिया बड़ा बयान, कहा- यह वो राखी नहीं है...

काम्या पंजाबी ने देवोलीना को बताया गलत, रश्मि देसाई ने बताया सही, जानिए क्या है मामला?

अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में गिरफ्तार हुई यह मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -