इस वजह से अंकिता ने बॉयफ्रेंड विक्की से मांगी माफ़ी
इस वजह से अंकिता ने बॉयफ्रेंड विक्की से मांगी माफ़ी
Share:

अंकिता लोखंडे को लोग बहुत पसंद करते हैं। वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और सभी के दिलों में बसी हुईं हैं। लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं। अंकिता उस समय सबसे अधिक चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होने सुशांत सिंह राजपूत केस में न्याय की मांग की थी। जी हाँ, वह पिछले काफी समय से सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपनी राय रख रहीं थीं। वहीं अब वह काफी आगे बढ़ चुकीं हैं लेकिन मुश्क‍िल समय में उनके बॉयफ्रेंड व‍िक्की जैन ने भी उनका पूरा साथ निभाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इस बात के बारे में खुद अंकिता ने बताया है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड व‍िक्की के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं बॉयफ्रेंड व‍िक्की के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है- 'तुम्हारे लिए मेरी भावनाओं को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। एक चीज जो हम दोनों को एक साथ देखकर मेरे जेहन में आती है वो ये क‍ि मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में मेरे दोस्त, पार्टनर और सोलमेट के तौर पर भेजा'।

आगे वह लिखती हैं- 'हमेशा मेरा साथ देने के लिए थैंक्यू। मेरी सारी परेशान‍ियों को अपना बनाने के लिए और जब भी मुझे जरूरत थी तब मेरा साथ देने के लिए थैंक्यू। मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए धन्यवाद। सबसे जरूरी थैंक्यू मुझे और मेरी पर‍िस्थ‍ितियों को समझने के लिए'। आगे कैप्शन में अंकिता ने व‍िक्की से एक बात की माफी भी मांगी है। उन्होंने लिखा है- 'मेरी वजह से तुम्हें आलोचनाएं सहनी पड़ी जिसके तुम हकदार भी नहीं थे, उसके लिए सॉरी। शब्द कम पड़ जाते हैं पर ये बॉन्ड शानदार है। आई लव यू'।

वैसे आपको याद हो तो जब सुशांत की मौत हुई थी तब अंकिता अंदर से टूट गई थीं और उस वक्त उन्होंने सुशांत की बहनों को तो हौसला दिया था। उस समय अंकिता का सहारा व‍िक्की बने थे और उन्होंने उनका जमकर सपोर्ट किया था। उस समय सुशांत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने अंकिता के बारे में काफी कुछ कहा था और वह विक्की को लेकर भी भला बुरा कह रहीं थीं। फ़िलहाल अंकिता सुशांत को भूलना चाह रहीं हैं और वह नयी-नयी पोस्ट कर रहीं हैं।

तुर्की में बढ़ा भूकम्प से मरने वालों का आंकड़ा

राष्ट्रपति चुनाव में कमलाऔर बिडेन के समर्थन में उतरे भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोग

इंडोनेशिया में शुरू हुआ 'नए जॉब कानून' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -