अंकिता लोखंडे को मिली बड़ी ख़ुशी, पोस्ट कर फैंस को किया धन्यवाद
अंकिता लोखंडे को मिली बड़ी ख़ुशी, पोस्ट कर फैंस को किया धन्यवाद
Share:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को एक बड़ी ख़ुशी मिली है और इसे उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। जी दरअसल अंकिता के पिता अस्पताल से घर लौट आए हैं और उनके घर लौटने के बाद अंकिता ने उनके लिए एक भावुक पोस्ट लिखा है। जी दरअसल अंकिता ने माता-पिता के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो बेहतरीन हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने पोस्ट में पिता की देखभाल करने के लिए अस्पताल के कर्मचारियों और डॉक्टरों को धन्यवाद दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

जी दरअसल अंकिता के पिता पिछले दिनों अस्पताल में एडमिट थे और उन्होंने फैंस से कहा था वह उनके पिता के जल्द ठीक होने की दुआ करें। ऐसे में अब अपने पिता के घर लौटने पर अंकिता ने एक पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- 'पापा अस्पताल से वापस आ गए। आप और आपकी अच्छी सेहत के अलावा और कोई चीज मुझे इतनी खुशी नहीं दे सकती। मैं बिना शर्त और हमेशा आपका ख्याल रखने का वादा करती हूं। प्रार्थनाओं और प्यार के लिए सभी को धन्यवाद। अच्छी देखभाल के लिए डॉक्टरों और स्टाफ का धन्यवाद।'

वैसे अगर आपको याद हो तो बीते दिनों ही डॉटर्स डे भी था और उस मौके पर अभिनेत्री ने अस्पताल के बिस्तर से ही अपने पिता की तस्वीर साझा की थी। उस दौरान कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "मैं नहीं जानती कि मैं कैसे बयान करूं कि पापा और मां आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं। मैं आज जो भी हूं, आपके कारण हूं। मुझे आपकी बेटी होने पर गर्व है। आप जल्दी ठीक होकर घर आइए।"

पासवान के निधन से सियासी जगत में मातम, पीएम मोदी-राहुल समेत कई लोगों ने जताया शोक

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया ये बदलाव, जानिए बढ़ा या घटा

'ब्रह्मराक्षस 2' में दिखेगा इस मशहूर एक्टर का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -