अंकिता लोखंडे ने फिर बढ़ाया फैंस का क्रोध, बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग साझा की रोमांटिक जर्नी
अंकिता लोखंडे ने फिर बढ़ाया फैंस का क्रोध, बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग साझा की रोमांटिक जर्नी
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे किसी न किसी वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ ही जाती हैं। एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् से प्रशंसक अंकिता के हर एक्शन पर नजर गढ़ाए हुए हैं। अभिनेत्री का जन्मदिन सेलिब्रेट करना हो या फिर कोई छोटा-मोटा सेलिब्रेशन, ट्रोल्स उन पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे हैं। इस वक़्त अंकिता लोखंडे, विक्की जैन को डेट कर रही हैं। हाल ही में दोनों के रिश्ते को तीन वर्ष पूरे हुए हैं। इस अवसर पर अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन संग अपने रोमांटिक सफर की वीडियो साझा की, जिसके पश्चात् वह ट्रोल्स के निशाने पर एक बार फिर आ गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वही अंकिता लोखंडे ने सेलिब्रेशन के रूप में विक्की जैन संग गुजारें उन रोमांटिक पलों के दो वीडियो साझा किए, जिसे वह हमेशा चैरिश करती हैं। पहले वीडियो में अंकिता तथा विक्की 'सपना जहां' सांग पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में कपल के रोमांटिक पल दिखाए गए हैं जो दोनों ने साथ बिताए हैं। 

अंकिता ने पहले वीडियो में लिखा, "तीन वर्ष बेमिसाल।" वहीं, दूसरे वीडियो के कैप्शन में लिखा, "विक्की एंकी, हम दोनों की अभी तक की जर्नी विएंक।" वीडियो देखकर सुशांत के प्रशंसक अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं। ध्यान रहे कि सुशांत तथा अंकिता ने वर्ष 2016 में अपने मार्ग अलग कर लिए थे। दोनों छह वर्ष तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहे। ट्रोल्स अंकिता पर निशाना साधते हुए बोल रहे हैं कि उन्हें सुशांत को नहीं छोड़ना चाहिए था, वह बेस्ट थीं उनके लिए। 

मौनी रॉय ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, जानिए क्या है वजह?

बिग बॉस 14 के ये मशहूर कंटेस्टेंट दुबई में मना रहे है छुट्टियां, फोटोज देख ख़ुशी से झूम उठे फैंस

सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -