VIDEO: शुरू हुई अंकिता लोखंडे की मेहँदी-हल्दी की रस्मे!
VIDEO: शुरू हुई अंकिता लोखंडे की मेहँदी-हल्दी की रस्मे!
Share:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। खबरों के मुताबिक जल्द ही वह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में इस समय उनकी नयी तस्वीरें सामने आईं हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि सोशल मीडिया पर उनकी और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन की शादी की खबरें छाई हुई हैं और अब इन सभी के बीच अदाकारा ने हिंट दे दिया है। जी दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मेहंदी की रस्मों के लिए तैयार बैठी नजर आ रही हैं।

 

इस समय अंकिता का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है और फैंस को पूरा यकीन हो गया है कि अदाकारा शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे येलो कलर की साड़ी पहने, बालों में गजरा लगाए खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अंकिता की मेहंदी की रस्म चल रही है और उनके सामने हरी चूड़ियों से भरी थाली भी नजर आ रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी खुश दिख रही हैं और झूम-झूम कर दोस्तों के संग डांस करती नजर आ रही हैं।

अब इस वीडियो को देख फैंस को लग रहा है कि अंकिता लोखंडे सच में शादी की तैयारियों में है। वैसे हम आपको बता दें कि ये वीडियो अंकिता की असली शादी की नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन शादी का है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता को देख कई फैंस जश्न मना रहे हैं।

एक गाने के चलते राहुल वैद्य को मिल रही जान से मारने की धमकियां

कपिल शर्मा ने खींची तापसी पन्नू की टांग, बोले- आपने एक्टिंग का कोर्स किया है या पीटी ऊषा का।।।

'बिग बॉस 15' के घर में मचा दंगल, अफसाना ने शमिता को कह डाली ऐसी बात की रोने लगी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -