क्या आपने देखा अंकिता लोखंडे का ये अंदाज़
क्या आपने देखा अंकिता लोखंडे का ये अंदाज़
Share:

टीवी की दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका द क़्वीन ऑफ़ झाँसी' को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म में अंकिता झलकारीबाई की भूमिका में नजर आएंगी. बता दे की झलकारीबाई, रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक महत्वपूर्ण योद्धा थीं. हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में अंकिता बेहद खुश दिखाई दे रही है और उनकी प्यारी सी स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही है. अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है. पिछले दिनों उन्हें पिंक साड़ी में कुछ खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी. गौरतलब है की धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली अंकिता लोखंडे पिछले दिनों सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप को लेकर खबरों में थी.

इन दोनों ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में एक साथ काम किया था. इस दौरान इन दोनों के बिच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे लेकिन जल्द ही ये दोनों स्टार अलग भी हो गए है. अब दोनों ही अपने फ़िल्मी करियर में व्यस्त है. फिलहाल तो अंकिता अपनी पहली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर बहुत खुश हैं. इस फिल्म में झाँसी की रानी की भूमिका में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कंगना रनौत दिखाई देंगी. वहीं अंकिता का भी फिल्म में एक अहम् रोल हैं.

ये भी पढ़े

मौनी रॉय ने फिर दिखाया अपना हॉट लुक

शो की शुरुआत से पहले 'कृष्णा चली लंदन' की एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर

इस तरह के किरदार को नहीं निभाना चाहती शिवानी गोसाईं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -