सुशांत से ब्रेकअप के बाद इस मशहूर बिजनेसमैन को लिपकिस करते नजर आईं अंकिता लोखंडे
सुशांत से ब्रेकअप के बाद इस मशहूर बिजनेसमैन को लिपकिस करते नजर आईं अंकिता लोखंडे
Share:

कभी टीवी शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं और फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बीते दिनों से अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से वह लगातार अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है और उनका नाम किसी ना किसी के साथ जोड़ा ही जा रहा है. हालांकि अब तक उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात नहीं की थी. आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप होने के बाद अंकिता लोखंडे का नाम बिलासपुर बेस्ड बिजनेसमैन विकी जैन से जोड़ा गया है और अब इस बात का सबूत भी सामने आ गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly) on

 

जी हाँ, वैसे तो इस दौरान उन्होंने कई बार अपने रिलेशनशिप के बारे में मीडिया में बात की और कभी उनका जवाब इस ओर इशारा करता दिखा की वो रिलेशनशिप में है तो कभी यह कहता दिखा भी वो किसी को डेट नहीं कर रही है. ऐसे में हाल ही में वायरल होने वाले एक वीडियो ने यह कन्फर्म कर दिया है वह विकी जैन को डेट कर रहीं हैं. इस वीडियो में वह विकी को जिस तरह किस कर रहीं हैं उससे साफ़ है कि वह उनके बॉयफ्रेंड हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ अंकिता लोखंडे बहुत जल्द विकी जैन के साथ शादी करने वाली है.

बीते दिनों ही अंकिता लोखंडे ने विकी को लेकर एक बड़ा कहा था कि, 'मैंने शादी का कभी नहीं कहा. मुझे नहीं पता कि यह किसने कहा.' आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले अंकिता ने अपनी शादी को लेकर जवाब में कहा था कि 'मैं रिलेशनशिप में हूं, लेकिन इस वक्त शादी का कोई इरादा नहीं है.'

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो से मची खलबली, फिर टूटेगा नायरा-कार्तिक का रिश्ता

TVS Radeon की बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड, कीमत है बहुत कम

रिएलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता है यह एक्टर, कहा- 'नहीं होते फेक..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -