सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता ने किया हवन
सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता ने किया हवन
Share:

बीते साल आज ही के दिन एक ऐसी खबर आई थी जिसने सभी को हैरान कर दिया था। जी दरअसल बीते साल 14 जून के दिन ही सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। उस दौरान जैसे ही लोगों को यह खबर मिली उनके होश उड़ गए। आज तक लोग सुशांत को भुला नहीं पाए हैं और अब आज सुशांत की पहली बरसी है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कल शाम से ही एक्टर का नाम ट्रेंड कर रहा है। वहीँ दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे ने अपने घर पर ही एक्टर की याद में पूजा की है।

जी दरसल अंकिता लोखंडे ने बीती रात ही एक वीडियो शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में अंकिता और उनका पूरा परिवार सुशांत सिंह राजपूत के लिए पूजा करता हुआ नजर आ रहा है। आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले ही घर पर ही हवन किया और उनकी आत्मा की शांति की कामना की। आप सभी जानते ही होंगे कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली मुलाकात ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी। इस शो के बाद ही दोनों रातों-रात स्टार बन गए थे।

इस शो के सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और प्यार हुआ। उसके बाद धीरे-धीरे दोनों की जोड़ी एकदम फेवरेट बन गई। दोनों की जोड़ी शादी तक पहुंच गई थी लेकिन अचानक ही दोनों का पवित्र रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए टूट गया। वहीँ आज के समय में अंकिता लोखंडे आए दिन लोगों के गुस्से का शिकार होती हैं क्योंकि लोगों का कहना है वह सुशांत को भूल गईं हैं।

जम्मू कश्मीर: रहस्यमयी तरीके से मिला एक आतंकी का शव, जांच में जुटी पुलिस

सुशांत को याद कर इमोशनल हुए रूमी जाफरी, कहा- '12 जून की रात ठीक 3 बजे।।।'

मिनटों में साढ़े 18 करोड़ की हुई 2 करोड़ की जमीन, श्रीराम मंदिर भूमि खरीद में घोटाले के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -