अंकिता लोखंडे के कपड़ो में आया नया बदलाव
अंकिता लोखंडे के कपड़ो में आया नया बदलाव
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे| अंकिता लोखंडे ने अपने अदाकारी से अपने फैंस के दिलो में अपनी अहम जगह बना ली है | आपकी जानकारी के लिए बता दें की  विक्की जैन के आने के बाद से अंकिता लोखंडे की जिंदगी ने अचानक ही पलटी मार दी है। इसके साथ ही अंकिता ना सिर्फ अब पहले से ज्यादा खुश रहती हैं बल्कि उनकी खुशी को आप उनके नए वार्डरोब कलेक्शन के जरिए भी भांप सकते है।

इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने अपनी रंग बिरंगी स्कर्ट के दम पर हर किसी का ध्यान खींच लिया था। वहीं जिंदगी में रंग डालने के लिए कई दफा आपने भी अपने वार्डरोब के कलेक्शन को चेंज किया ही होगा...अंकिता ने भी कुछ ऐसा किया और इसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम ही है। इसके अलावा ये टॉप अंकिता पर काफी फब रहा है और इस ड्रेस में वह काफी कॉन्फिडेंट भी नजर आ रही हैं। 

वहीं इस परिवर्तन के बाद अंकिता के चेहरे पर आप खुशी को साफ-साफ देख सकते है।इसके साथ ही अंकिता के पास अब रंग बिरंगी साड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन है। वहीं अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान भी अंकिता रंग बिरंगे कपड़ों के साथ खूब एक्सपेरिेमेंट करती है।अंकिता लोखंडे इस ड्रेस में काफी गजब ढा रही है।  

मौनी रॉय घरवालों के साथ इस तरह बिता रही है समय

कोरोना वायरस के चलते एकता कपूर ने दी यह अनोखी सलाह

कोरोना वायरस के कारण घर पर मैगी बना रही है करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -