अंकिता ने एक बार फिर करवाया अपने घर पर हवन, शेयर किया वीडियो
अंकिता ने एक बार फिर करवाया अपने घर पर हवन, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और फेमस टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। जब से सुशांत इस दुनिया से गए हैं तभी से अंकिता को सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। इन दिनों अंकिता किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आजकल वह समय समय पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में अंकिता हवन करती नजर आ रही हैं। बीते दिनों ही सुशांत सिंह राजपूत की बरसी पर उन्होंने अपने घर में हवन करवाया था और उस दौरान के वीडियो भी सामने आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

फिलहाल अंकिता ने वीडियो को शेयर करते हुए हवन कराने की वजह भी बताई है। अब अंकिता के फैंस इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अंकिता ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं। इस वीडियो में वह लाल रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान वह पंडित जी द्वारा बताए जा रही विधियों को भी बखूबी निभा रही हैं। इस समय सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। अंकिता के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अंकिता का नाम बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट की लिस्ट में भी आ रहा है।

जी दरअसल बिग बॉस 15 सीजन की तैयारियां जोरों शोरों पर हैं और काफी चर्चा में भी हैं। जल्द ही आने वाले कुछ दिनों में इसे लेकर काफी कुछ रिवील भी किया जा सकता है। ऐसी भी खबर है कि रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे दोनों एक साथ बिग बॉस 15 में आमने सामने नजर आ सकती हैं हालाँकि अब तक इस पर अंकिता ने कुछ नहीं कहा है।

इजराइल दूतावास ब्लास्ट मामले में NIA ने कारगिल से गिरफ्तार किए 4 युवक

हिंदी अख़बार नहीं पढ़ पाया दूल्हा, तो दूल्हे ने उलटे पाँव लौटाई बरात

मध्यप्रदेश में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है: CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -