ग्लैमरस फोटोशूट से अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर
ग्लैमरस फोटोशूट से अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और अब वह बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में अंकिता ने एक हॉट और ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं इन तस्वीरों में वाकई में वह कहर बरपा रहीं हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में अंकिता ब्लैक ब्लेजर और ट्राउजर पहने हुए ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं और उनका अंदाज काफी जुदा-जुदा दिखाई दे रहा है.

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं और लाइक्स और शेयर भी कर रहे हैं. अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं उनकी तस्वीरों के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं और उनके हर लुक को लोग काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें कि उनके काम की बात करें तो शो 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं आप अंकिता को जल्द ही फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी' फिल्म में देखेंगे और यह फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

आपको यह भी बता दें कि अंकिता फिल्म में 'झलकारी बाई' का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी, जो कि रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक सैनिक थीं. फ़िलहाल उनका यह फोटोशूट चर्चाओं में है.

बिग बॉस 12 : अभी से लगने लगा विनर पर सट्टा, इन 2 स्टार्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला

दिव्यांका की इस तस्वीर को 2 घंटे में मिले लाखो लाइक्स

SONY का नया TV लॉन्च, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -