अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड को दिया ऐसा गिफ्ट की ख़ुशी से झूम उठे विक्की जैन
अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड को दिया ऐसा गिफ्ट की ख़ुशी से झूम उठे विक्की जैन
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने जीवन में बहुत आगे बढ़ गई हैं तथा इसका सबूत भी वो अलग-अलग अवसर पर देती रहती हैं। अंकिता लोखंडे अपने प्रेमी विक्की जैन के साथ बहुत कोजी समय गुजारती हैं। आज 1 अगस्त को अंकिता लोखंडे विक्की जैन का 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पवित्र रिश्ता फेम अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड को स्पेशल तोहफा देकर सरप्राइज दिया है। इस विशेष अवसर का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों ही बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अंकिता लोखंडे एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने मंगेतर विक्की के बर्थडे पर उत्साह से भरी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में अंकिता जॉगर्स एवं हुडी पहने हैं। उनके हाथ में विक्की का तोहफा दिखा दे रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता विक्की को मुड़ने के लिए बोलती हैं तथा वो मुड़कर अपना तोहफा मांगते हैं।

वही ऐसे में अंकिता विक्की को स्मार्ट हेडफोन सेट देकर सरप्राइज कर देती हैं। विक्की का रिएक्शन गजब था तथा उन्होंने अंकिता को गले लगा लिया। दोनों वीडियो में एक-दूसरे को किस करते भी दिखाई दिए। अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया तथा लिखा, 'आपके सबसे अच्छे वर्ष आपके आगे हैं तथा आपका सर्वश्रेष्ठ अब मेरे साथ है एवं मैं वादा करती हूं कि मैं जिंदगी के प्रत्येक उतार-चढ़ाव और उसके बीच में भी आपके लिए रहूंगी। जन्मदिन मुबारक हो।'

ICU से बाहर आए शोएब इब्राहिम के पिता, नानी भी आईं घर

बिग बॉस 15 में नजर आएंगी अक्षरा सिंह, मचेगा जबरदस्त धमाल

सिद्धार्थ शुक्ला संग फिल्म में नजर आएंगी शहनाज गिल? अभिनेत्री ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -