कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, यूजर ने कहा- 'मैं आपको गाली देती हूं...'

कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, यूजर ने कहा- 'मैं आपको गाली देती हूं...'

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम करने के बाद मशहूर होने वाली अंकिता लोखंडे को आज कौन नहीं जानता। वह आजकल अपने पुराने प्यार यानी सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांग रहीं हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी और उसी के बाद से अंकिता उनके लिए न्याय मांग रहीं हैं। वैसे फिलहाल अंकिता ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। जी दरअसल अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है और इस नए पोस्ट के लिए वह ट्रोल हो रहीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

वैसे उनके ट्रोल होने का कारण उनके कपड़े हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में अंकिता लोखंडे ने जो कपड़े पहने हुए है, उसमें कई मंत्रों के साथ-साथ ऊं भी लिखा हुआ है। इसी को देखकर लोग भड़क गए हैं और लगातार अंकिता को टारगेट पर ले रहे हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने लिख दिया है कि, 'मैडम मेरी आपसे कोई दुश्मनी नहीं है ना ही मैं आपको गाली देती हूं, लेकिन कृपा करके आपने जो पजामा पहना है वो ना पहने ॐ को हम सृष्टि के सृजन का प्रतीक मानते है जिसे आपने इस पजामे के रूप में प्रयोग किया है। आपको शौक है तो आप इसे कुर्ते के रूप में पहन सकती है, मैं आपसे निवेदन करती हूं।'

वहीँ एक अन्य ने तो उन्हें बहुत बुरा भला तक कह दिया है। वैसे आप देख सकते हैं अंकिता ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया है कि उनकी मां ने उन्हें नया हेयरस्टाइल (ब्रिड्स) दिया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी माँ को ही अपना सबसे बेहतरीन दोस्त भी कहा है।

विपक्षियों ने दिया स्पीकर के चैंबर के बाहर धरना, फिर सदन से किया वाकआउट

भारतीय सुपरस्टार यश, इसे मानते हैं अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि!

IPL 2020: शारजाह पहुंचे BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, लिया तैयारियों जा जायज़ा