अंकिता लोखंडे के मराठी लुक ने ढाया कहर, देंखे तस्वीरें
अंकिता लोखंडे के मराठी लुक ने ढाया कहर, देंखे तस्वीरें
Share:

बाकी लोगों की भांति टेलीविज़न अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी धूमधाम से नवरात्रि का फेस्टिवल मना रही हैं। किन्तु, थोड़ा अलग तरीके से। अंकिता लोखंडे ने नवरात्रि के प्रथम दिन का आरम्भ अपने शानदार फोटोशूट के साथ किया। जिसमें वह मराठी लुक में दिखाई आईं। अंकिता के प्रशंसकों को तो उनका ये अवतार बहुत पसंद आया, किन्तु सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक कुछ नाराज नजर आए। 

वही फोटोज में अंकिता लोखंडे हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने गोल्ड ज्वैलरी कैरी की हैं। कुछ जहां अंकिता की इन फोटोज की प्रशंसा कर रहे हैं तो कुछ सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कमेंट कर रहे हैं। वही सुशांत के प्रशंसक अंकिता लोखंडे की इन फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं तथा उन्हें इन्साफ दिलाने की डिमांड कर रहे हैं।

वही एक यूजर ने अंकिता की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है- क्या हुआ अब सुशांत के लिए आवाज नहीं उठा रहीं क्या? प्लीज हमें बताइये क्या चल रहा है। वहीं अन्य ने लिखा है- हमें सुशांत के लिए इन्साफ चाहिए। कृपया बताएं, इंक्वायरी कहां तक पहुंची। क्या चल रहा है? वही अंकिता लोखंडे ने फिलहाल इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वही इन टिप्पणियों के बीच एक्ट्रेस की फोटोज को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

टीआरपी की दौड़ में इन शोज ने मारी बाजी, केबीसी और बिग बॉस को दी मात

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर भाई-बहन, खुलेंगे कई सारे राज

टीवी की नागिन ने लुटा लोगों का दिल, देंखे ये अद्भुत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -