अंकिता लोखंडे ने सुशांत को 'पवित्र रिश्ता' के वाट्सएप ग्रुप में नहीं किया था एड
अंकिता लोखंडे ने सुशांत को 'पवित्र रिश्ता' के वाट्सएप ग्रुप में नहीं किया था एड
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई तरह की बातें सामने आ रही है। वहीं एक ओर मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई हैं वहीं दूसरी ओर एक्टर के साथ काम कर चुके कई लोग सामने आकर चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मी दुनिया में एंट्री मारने से पहले टीवी सीरियल्य में भी काम किया था और एकता कपूर के 'पवित्र रिश्ता' के जरिए उन्हें खास पहचान भी मिली थी।

वहीं एक हफ्ते पहले ही 'पवित्र रिश्ता' को 11 साल पूरे हुए थे और इस दौरान अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके मेकर्स से लेकर फैंस तक सभी का शुक्रिया अदा किया था। इसके साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि इसी दौरान अंकिता लोखंडे ने एक वाट्सएप ग्रुप भी बनाया था, जिसमें उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' के सभी कलाकारों को एड किया था लेकिन इस ग्रुप में सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत शामिल नहीं थे।वहीं  सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत सिंह राजपूत की मां का रोल अदा कर चुकी उषा नाडकर्णी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

वहीं उषा नाडकर्णी का कहना है कि, 'कई लोगों ने बोला उसको शामिल करने को परन्तु  उसको शामिल नहीं किया गया था। वहीं अंकिता ने उसे शामिल नहीं किया।' वहीं आज दिन में ही अंकिता लोखंडे अपनी मां और भाई के साथ मिलकर सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा फ्लैट में ठहरे हुए उनके परिवार से मिलने पहुंची थीं। वहीं इस दौरान अंकिता लोखंडे को बेसुध हालत में देखा गया था। वहीं साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप हुआ था।इसके साथ ही 'पवित्र रिश्ता' के समय से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन 6 साल बाद ही दोनों अलग भी हो गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ande (@lokhandeankita) on

कोरोना काल में दीपिका चिखलिया ने की लोगो से धैर्य रखने की अपील

विकास गुप्ता ने खुद पर लगे आरोपों से परेशान होकर बनाई यह वीडियो

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने बेटी को दिया जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -