जल्द शादी करने वाली हैं अंकिता लोखंडे, खुद किया प्लान्स का खुलासा
जल्द शादी करने वाली हैं अंकिता लोखंडे, खुद किया प्लान्स का खुलासा
Share:

सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का किरदार निभाकर मशहूर होने वाली अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी करने वाली हैं। इस बात का खुअल्स खुद अदाकारा ने किया है। आप सभी जानते ही होंगे वह तीन सालों से विक्की जैन को डेट कर रही हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अदाकारा ने खुलासा किया है कि वह शादी करने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'किसी भी लड़की के लिए शादी एक बहुत खूबसूरत एहसास होता है। हां मैं अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं जल्द ही शादी करने वाली हूं। मैं उम्मीद कर रही हूं कि वो खास दिन जल्द ही आने वाला है। मैं जोधपुर या जयपुर में शादी करना पसंद करूंगी। मैं राजस्थानी अंदाज में शादी करना चाहती हूं लेकिन अब तक भी मैंने किसी तरह की कोई प्लानिंग नहीं की है।' आगे उन्होंने कहा, 'मेरे लिए प्यार जिंदगी की जरूरत है। मुझे हर जगह केवल प्यार की तलाश रहती है। मैं जहां भी जाती हूं वहां प्यार की दरकार होती है। प्यार मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा है। मैं अपने प्यार को लेकर बहुत पजेसिव हूं। अगर मुझे लगता है कि कोई मुझसे झूठ बोल रहा है तो मैं सच जानने की कोशिश करती हूं।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'मेरे हिसाब से आपके रिश्ते में विश्वास होना बहुत जरूरी है। विश्वास रिश्ते को मजबूत बनाता है। मुझे झूठ बोलने वाले लोग जरा भी पसंद नहीं है।' वैसे अब यह देखा होगा कि आखिर कब होती है अंकिता और विक्की की शादी?

कम पड़े बेड्स तो अपने घर को ही बना दिया अस्पताल, कर्नाटक के गृहमंत्री की 'सराहनीय' पहल

मगल ग्रह में चीन ने उतारा अपना रोवर, रखा ये नाम

ईद के दिन वैक्सीन का दूसरा डोज लेने पहुंचे सलमान, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -