बॉयफ्रेंड संग अंकिता ने मनाई दिवाली, ट्रोलर्स बोले- 'सुशांत को भूल गई?'
बॉयफ्रेंड संग अंकिता ने मनाई दिवाली, ट्रोलर्स बोले- 'सुशांत को भूल गई?'
Share:

बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों में काम कर सभी के दिलों में बसने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। उन्हें दुनिया से गए काफी समय हो गया है लेकिन अब भी उनके फैंस उन्हें नहीं भुला पाए हैं। जी हाँ, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कई लोगों ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फोटोज पर कमेंट्स कर उनसे पूछा है कि क्या वह सुशांत को भूल गईं।।।?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

जी दरअसल अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ दिवाली का जश्न मनाया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन्ही सभी तस्वीरों को देख फैंस नाराज हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में अंकिता पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसी के साथ विक्की क्रीम कलर के कुर्ते पायजामा में दिखाई दे रहे हैं। दिवाली सेलिब्रेशन के फोटोज को शेयर करने के बाद अंकिता ट्रोल हो गईं हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में दोनों ने जमकर पोज दिया। ऐसे में कई लोग इन फोटोज को पसंद कर रहे हैं तो कई लोग अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं।

अंकिता के इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स सुशांत के नाम को लेकर उन्हें कॉल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'आप तो सुशांत को इंसाफ दिलाने वाली थी।।।। उसका क्या हुआ?' वहीँ किसी ने लिखा है कि, 'क्या आप सुशांत को भूल गई हैं?' इस तरह कई लोग कमेंट्स कर उनसे सुशांत के बारे में बात कर रहे हैं।

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के शो 'बिच्छू का खेल' में दिखेगा एक 'रेट्रो' फील!

नीतीश समेत 14 मंत्री भी आज लेंगे शपथ, ये नाम हो सकते हैं शामिल

तमन्ना भाटिया की नयी तस्वीरें देख फैंस को लगी गर्मी, कमेंट्स में कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -