वाइट शार्ट ड्रेस में अंकिता लोखंडे ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
वाइट शार्ट ड्रेस में अंकिता लोखंडे ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को टीवी की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. ऐसे में अंकिता ने अपनी एक्टिंग और फैशन के कारण बाॅलीवुड में भी एंट्री कर ली है. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल साइट पर भी पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड फोटोज से वह लोगों के दिलों में आग लगा देती हैं. वहीं आजकल वह आए दिन अपनी हाॅट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए वह फेमस हैं. हाल ही में अब अंकिता ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अंकिता व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में क्यूट लग रही हैं और मिनमिल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और बन उनके लुक को चार चांद लगा रहा है.

अंकिता ने अपने बालों पर हेयरबैंड लगाया है जो सेक्सी दिख रहा है. फोटोज शेयर कर अंकिता ने लिखा है Life is the dancerAnd you are the dance वहीं एक और तस्वीर शेयर कर अंकिता लिखती हैं To love yourself is a never-ending journey #loveurself आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अंकिता हाथों में गुलाब के लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं. वैसे ऐसा लगता है गुलाब से अंकिता बहुत प्यार करती हैं क्योंकि उनकी हर दूसरी तस्वीर में वह गुलाब लिए नजर आ ही जाती हैं.

फिलहाल इन तस्वीरों में अंकिता का क्यूट अंदाज फैंस को काफी भा रहा है और अंकिता की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं. अब बार करें पर्सनल लाइफ की तो अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं और जल्द दोनों शादी करने वाले हैं.

Bigg Boss 13 : सलमान ने पकाया खाना, नए प्रोमो के शॉट आए सामने

Nach Baliye 9: इन दो खास लोगो के बीच हुआ झगड़ा, शूटिंग हुई बाधित

जानिए 'दिव्‍यांका त्रिपाठी' किसे कर रही मिस, शेयर की कुछ ऐसी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -