पति ने बहुत खास अंदाज में आधी रात को मनाया अंकिता लोखंडे का जन्मदिन
पति ने बहुत खास अंदाज में आधी रात को मनाया अंकिता लोखंडे का जन्मदिन
Share:

अभी-अभी शादी के बंधन में बंधे अंक‍िता लोखंडे और व‍िक्की जैन इन दिनों अपनी मैर‍िड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। हालाँकि इन सभी के बीच 19 दिसंबर को अंक‍िता का जन्मदिन था। ऐसे में अंकिता के जन्मदिन पर उनके दोस्तों, पर‍िवारवालों और पति व‍िक्की ने एक्ट्रेस का बर्थडे सेल‍िब्रेट किया है। इस दौरान सभी ने आधी रात को अंक‍िता का बर्थडे केक कट किया और खूब जश्न मनाया।

आप देख सकते हैं अंकिता के पति व‍िक्की जैन ने अपनी पत्नी के लिए एक खास पोस्ट भी शेयर किया है। वहीं दूसरी तरफ अंक‍िता के मिडनाइट बर्थडे सेल‍िब्रेशन के वीड‍ियोज एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। इसमें नाइट ड्रेस पहनी अंक‍िता ने केक कट किया। आप देख सकते हैं इस दौरान व‍िक्की भी उनके साथ खड़े रहे। आप देख सकते हैं अंक‍िता के लिए दो-तीन बर्थडे केक आए थे जिसमें से एक केक पर 'मिसेज जैन' लिखा था। वैसे शादी के बाद अंक‍िता लोखंडे का यह पहला जन्मदिन रहा। भले ही अदाकारा ने अपना सरनेम नहीं बदला हो, पर उनके दोस्त अब उन्हें मिसेज जैन कहकर पुकारने लगे हैं।

आप सभी को बता दें कि अंक‍िता के बर्थडे पर उनके पति व‍िक्की ने भी खास फोटो शेयर कर पत्नी को बर्थडे विश किया है। इस फोटो में सनसेट की धुंधली रोशनी में अंक‍िता और व‍िक्की रोमांट‍िक पोज देते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर कर व‍िक्की ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे मिसेज जैन'। वहीं अंक‍िता ने भी पति को शुक्रिया कहते हुए लिखा 'थैंक्यू सो मच मिस्टर जैन।'

पति विक्की के साथ अंकिता ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, देंखे तस्वीर

विक्की जैन ने स्पेशल अंदाज में पत्नी अंकिता लोखंडे को किया बर्थडे विश

अंकिता लोखंडे से रोमांस कर रहा था ये मशहूर एक्टर, अचानक आए विक्की जैन और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -