एक शो से रातो-रात पॉपुलर हुई थी यह एक्ट्रेस, अब कर लिया बॉलीवुड डेब्यू
एक शो से रातो-रात पॉपुलर हुई थी यह एक्ट्रेस, अब कर लिया बॉलीवुड डेब्यू
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अंकिता ने कई टीवी शोज में काम किया है और इन दिनों वह फिल्मों में अपने चार्म को आजमा रहीं हैं. अंकिता ने कई टीवी शोज में अपना दमदार अभिनय दिखाया है लेकिन इन दिनों वह फिल्म इंडस्ट्री में कोहराम मचाने के लिए तैयार हैं. अंकिता छोटे पर्दे की फेवरेट बहू रह चुकी हैं. वहीं साल 1984 में उनका जन्म इंदौर के महारास्ट्रियन फैमिली में हुआ.

आप सभी को बता दें कि अब अंकिता 34 साल की हो चुकी हैं. अंकिता इन दिनों किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वह अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं हैं. उन्होंने सीरियल पवित्र रिश्ता से लोगों के दिलों में जगह बनाई है और आज वह इसी शो के लिए जानी जाती है. इस शो में वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत के साथ नजर आईं थीं और उस समय उनका उनके साथ अफेयर रहा था लेकिन दोनों अब अलग हो चुके हैं. आपको बता दें कि अंकिता ने जी टीवी के टैलेंट हंट शो 'सिने स्टार की खोज सीजन 1' से पहली बार टीवी पर डेब्यू किया था और इस शो में अंकिता जीतने में नाकामयाब रही थीं लेकिन एक टाइम ऐसा आया कि टीवी के सबसे ज्यादा मंहगी बहू बन गई और आज वह लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

आपको बता दें कि पवित्र रिश्ता सीरियल से मिली पॉपुलरिटी ने अंकिता को रातों रात टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस बना दिया. अंकिता इन दिनों बॉलीवुड में नजर आ रहीं हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

अब इन्होने भी रचाई शादी, सभी तस्वीरें आई सामने

बिना मेकअप नजर आईं हिना खान, फैंस ने कहा- ''असली चेहरा..'

अभी नहीं खत्म हुआ शादी का दौर, यह एक्ट्रेस भी बंधी बंधन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -