झलकारी बाई ने अपनी तस्वीरों से मचाया तहलका
झलकारी बाई ने अपनी तस्वीरों से मचाया तहलका
Share:

छोटे परदे पर खुद को एक सफल अभिनेत्री के तौर स्थापित कर चुकी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में अंकिता झलकारी बाई की भूमिका निभा रही हैं. जिसका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. अब हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

बता दे कि अंकिता लोखंडे टेलीविजन में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. साल 2009 में अंकिता ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से इंडस्ट्री में कदम रखा था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. गौरतलब है कि इस सीरियल में सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता मुख्य भूमिका में नजर आये थे. इस दौरान इन दोनों के अफेयर के चर्चे काफी हुए थे यहां तक की ये दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे.

हालांकि साल 2016 में 6 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. बता दे कि अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती है. अंकिता पवित्र रिश्ता के अलावा टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है और अब इन दिनों वह बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

इंस्टाग्राम पर छाया करिश्मा शर्मा की हॉट फोटोज का जादू

टीवी की संस्कारी गोपी बहू ने फिर शेयर की हॉट तस्वीर

'ये है मोहब्बतें' में आएगा नया मोड़, टूट जाएगी आदित्य और आलिया की शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -