वैक्सीन लगवाते समय ओवर एक्टिंग करने वालों पर भड़कीं आशा नेगी

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से बचने के लिए सभी को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा जा रहा है। कोरोना संक्रमण के बीच सभी को वैक्सीन लगवाकर खुद को बचाने के लिए अपील की जा रही है। इस बीच बड़े-बड़े स्टार्स वैक्सीन लगवा रहे हैं। अब इन सभी के बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर कई तरह की अफवाहें भी सामने आ रही हैं। इसी के चलते कई ऐसे लोग भी हैं जो वैक्सीन लगवाने में कतरा रहे हैं। आपको बता दें कि इसके चलते स्टार्स लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MsNegi (@ashanegi)

अब बीते दिनों ही कई टीवी कलाकार ऐसे रहे जिन्होंने अपने वैक्सीनेशन का वीडियो शेयर करते हुए काफी ओवरएक्टिंग की और इसी के चलते वह ट्रोल भी हुए। इस लिस्ट में ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे से लेकर आरती सिंह तक का नाम शामिल है। दोनों को वैक्सीनेशन वाले वीडियोज और फोटोज के चलते लोगों ने बुरी तरह से ट्रोल किया था। जी दरसल दोनों ही वैक्सीन लगवाते समय बच्चों की तरह रोती हुई नजर आई थी। दोनों को देखकर अब एक्ट्रेस आशा नेगी ने लताड़ लगाई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने दिल की बात सामने रखी है और कई लोगों ने उनसे सहमति भी जताई है।

आप देख सकते हैं उन्होंने एक पोस्ट किया है जिसमे वह लिखती हैं, ''जो भी कलाकार अपने वैक्सीनेशन के वीडियोज शेयर कर रहे हैं।।।यार अवेयरनेस के लिए ठीक है लेकिन प्लीज इतनी ओवरएक्टिंग मत किया करो..। बहुत अजीब लगता है।'' इस पोस्ट को शेयर करते हुए आशा नेगी ने लिखा है, ''प्लीज यार।।।और हां लोग पूछ रहे हैं वीडियोग्राफऱ खुद ले जा रहे हो या अस्पताल वाले दे रहे हैं?'' वैसे काम के बारे में बात करें तो आशा नेगी एकता कपूर की वेब सीरीज ‘बारिश’ में नजर आई थीं और बीते दिनों ही आपने उन्हें अनुराग बासु की फिल्म ‘लुडो’ में देखा होगा।

कोरोना से हुई पत्नी की मौत, खबर सुनते ही पति के भी प्राण निकले

दिल्ली-NCR में 'रिमझिम' से सुहाना हुआ मौसम, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी बातों से हंसाती नजर आईं शहनाज गिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -