अंकिता लोखंडे की सोसायटी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अपार्टमेंट किया सील
अंकिता लोखंडे की सोसायटी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अपार्टमेंट किया सील
Share:

कोरोना वायरस तेजी से देश में पैर पसार रहा है. वहीं देश में कोरोना से संक्रमति मरीजों की संख्या तीन हजार से ज्यादा हो गई है.इसके साथ ही  ऐसे में स्थिति पर काबू पाने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है. इस बीच अब खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है. वहीं उनके अपार्टमेंट में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

एक मिडिया रिपोर्टर  के मुताबिक जिस अपार्टमेंट में अंकिता लोखंडे रहती हैं, वहा एक इंसान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके चलते पूरे अपार्टमेंट को सील करने का फैसला लिया गया है. इस अपार्टमेंट में कई बड़ी हस्तियां रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की अशिता धवन, नताशा शर्मा, मिश्कत वर्मा जैसे सेलेब्स भी इसी अपार्टमेंट में रहते हैं.

वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि जो शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसकी ट्रैवल हिस्ट्री है. वो शख्स स्पेन से भारत लौटा था. लेकिन वो एयरपोर्ट पर कोरोना नेगेटिव पाया गया था. 12वें दिन उसमें कोरोना के लक्षण दिखने शुरू हुए. एक सूत्र बताता है- उस शख्स के चलते दूसरे लोगों में भी कोरोना फैलने का डर था. लेकिन सभी टेस्ट नेगेटिव आए हैं. सावधानी बरतते हुए अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है. इसके साथ ही अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है जिससे कोई भी बाहर ना निकल सके.

सिडनाज की केमिस्ट्री पर देवोलीना ने कही यह बात

रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात

CID को याद कर दया हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -