'मांग में सिंदूर, बालों का जूड़ा, ना हार ना ज्यादा श्रृंगार' पति संग कुछ इस अंदाज में नजर आई अंकिता
'मांग में सिंदूर, बालों का जूड़ा, ना हार ना ज्यादा श्रृंगार' पति संग कुछ इस अंदाज में नजर आई अंकिता
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर कपल की बात करे तो अंकिता लोखेंड एवं विक्की जैन का नाम अवश्य आता है। बीते वर्ष ही शादी के बंधन में बंधे विक्की एवं अंकिता अक्सर कपल गोल सेट करते रहते हैं। हाल ही में अब वो एक इवेंट में स्पॉट हुए जहां दोनों टॉप टू बॉटम टिप टॉप तो नजर आए ही मगर दोनों के बीच आंखों ही आंखों में हो रहे इशारों पर हर कोई मर मिटा। दोनों बहुत ही खूबसूरत तो लग ही रहे थे वहीं बाहों में बाहें डाले इस जोड़ी ने सभी का दिल चुरा लिया। 

विक्की जैन जहा इस इवेंट में व्हाइट फॉर्मल सूट में नजर आए तो वहीं अंकिता लोखंडे इस इवेंट में नीली साड़ी पहनकर पहुंची थीं जिसमें वो बहुत जंच रही है। मांग में सिंदूर, बालों का जूड़ा, ना हार ना ज्यादा श्रृंगार। इस सादगी से भरे लुक ने हर किसी को इम्प्रेस किया। पिछले वर्ष दिसंबर में अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन शादी के बंधन में बंधे। इससे पहले दोनों एक दूसरे को बहुत वक़्त से डेट कर रहे थे। ये शादी बहुत हाई प्रोपाइल शादी थी जिसमें फिल्म एवं टीवी के कई स्टार्स दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। एकता कपूर से लेकर कंगना रनौत तक इनकी शादी का भाग बनी थी। शादी पर बहुत रुपया खर्च किया गया है तथा हर चीज अंकिता लोखंडे की इच्छा के मुताबिक थी। 

हाल ही में खबर आई थी कि अंकिता लोखंडे गर्भवती हैं तथा जल्द ही उनके घर किलकारियां गूंजने वाली है। मगर ये अफवाह ही निकली। फिलहाल दोनों अपने नए घर में सेटल तो हो चुके हैं मगर फिलहाल फैमिली प्लानिंग को लेकर दोनों क्या सोचते हैं इस बारे में इन्होंने रिवील नहीं किया है। 

इंटरनेट पर छाया बॉयफ्रेंड संग हिना खान का ये वीडियो, देखकर फैंस हो रहे दीवाने

'तारक मेहता...' शो से हमेशा के लिए अलग हुए शैलेश लोढ़ा! सामने आई ये वजह

पहली बार इस एक्ट्रेस ने बेडरूम से शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, चिल्लाती रही लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -