26 साल छोटी पत्नी के साथ खुलेआम लिपकिस करते हुए नजर आया ये एक्टर
26 साल छोटी पत्नी के साथ खुलेआम लिपकिस करते हुए नजर आया ये एक्टर
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स में से एक मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर शादी के बाद से ही सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. मिलिंद ने खुद से 26 साल छोटी लड़की से शादी कर सभी को हैरान कर दिया था. इस कपल को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था. पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें सुनने में आ रही थी कि अंकिता और मिलिंद बिगबॉस-12 में हिस्सा ले रहे हैं लेकिन मिलिंद ने इन सभी ख़बरों को महज अफवाह बताया था. हाल ही में ये कपल अपनी एक रोमांटिक तस्वीर को लेकर फिर चर्चा का विषय बन गए हैं.

बिगबॉस-12 शुरू होने से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका

इस तस्वीर में मिलिंद और अंकिता पूरी तरह से प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को लिप किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर आते ही ये फोटो तेजी से वायरल हो गई. वैसे हर बार तो ये कपल साथ में वर्क-आउट करते हुए या किसी ट्रिप पर साथ नजर आते हैं लेकिन ये पहली बार है जब दोनों खुलेआम एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं.

Bigg Boss-12 में दिखेंगी ये विवादित जोड़ी, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप

आपको बता दें अंकिता और मिलिंद ने 22 अप्रैल 2018 को शादी की थी. दोनों की शादी की की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी. हालांकि मिलिंद और अंकिता के उम्र के फासले को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया था. कुछ दिनों पहले ही मिलिंद ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि 'हमें लोगों के कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हमारे बीच अब भी सब कुछ वैसा ही है जैसा शादी से पहले था.'

चटपटी खबरें...

छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने को तैयार रेखा

इनरवियर पहनकर इस एक्ट्रेस ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें

आॅनस्क्रीन दिखने वाले यह कपल रियल लाईफ में बिल्कुल नहीं करते है बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -