अपने पति से 26 साल छोटी हैं अंकिता, कहती हैं 'पापाजी'!

अंकिता कुंवर को तो आप सभी जानते ही होंगे. वह मशहूर एक्टर मिलिंद सोमन की पत्नी है. आप सभी को बता दें कि अंकिता कुंवर मिलिंद से उम्र में 26 साल छोटी हैं लेकिन एक दूजे में बहुत प्यार है. दोनों एक दूजे को बहुत आदर सम्मान भी देते हैं. वैसे आज अंकिता कुंवर का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन पर हम आपको बता रहे हैं अंकिता कुंवर और मिलिंद की लव स्टोरी. जी दरअसल अंकिता से मिलिंद ने दूसरी शादी रचाई है. पहली शादी मिलिंद ने जुलाई, 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से की थी.

आप सभी को बता दें कि Mylene से उनकी पहली मुलाकात गोवा में फिल्म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' के सेट पर हुई थी. वहीं दोनों का रिश्ता साल 2008 तक चला और फिर दोनों अलग हो गए. उसके कुछ समय बाद मिलिंद की जिंदगी में अंकिता आ गईं. एक बार एक इंटरव्यू के दौरान मिलिंद और अंकिता ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी. उस दौरान अंकिता ने कहा था, 'मेरी मां थोड़ी हैरान थीं.' अंकिता ने यह भी कहा था, 'मेरी मां थोड़ी चिंतित थीं और बार-बार पूछ रही थीं कि क्या सच में तुम ऐसा करना चाहती हो. मिलिंद की मां भी उनसे यही सवाल पूछ रही थीं. मैंने अपने पैरेंट्स से कहा कि मैं अभी उससे शादी नहीं करने जा रही हूं. बस मैं आप लोगों को जानकारी दे रही हूं कि मेरी जिंदगी में कोई है जिसे मैं पसंद करती हूं. मैं उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं. भले हमारी शादी हो या ना हो. मेरी मां ने तब मुझसे कहा था कि एक दिन तुम्हारा मन जरूर बदल जाएगा.'

वैसे अब दोनों साथ हैं और एक दूजे से बहुत जुड़ चुके हैं. वैसे मिलिंद खुद इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि अंकिता बहुत बार उन्हें पापाजी तक कह देती हैं.

सैफ अली खान ने साझा किया चौंकाने वाला किस्सा, नाइटक्लब में हुआ था जानलेवा हमला

सुशांत सिंह के साइकेट्रिस्ट ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के काले सच से कंगना ने उठाया पर्दा, कहा- 'सितारों की पत्नियां...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -