पति विक्की के साथ अंकिता ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, देंखे तस्वीर
पति विक्की के साथ अंकिता ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, देंखे तस्वीर
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंक‍िता लोखंडे एवं व‍िक्की जैन अपनी मैर‍िड लाइफ का आरम्भ कर चुके हैं। इस बीच 19 दिसंबर को अंक‍िता के जन्मदिन पर उनके फ्रेंड्स, फैमिली एवं पति व‍िक्की ने अभिनेत्री का जन्मदिन का जश्न किया है। सभी ने आधी रात को अंक‍िता का जन्मदिन केक कट किया तथा बहुत जश्न मनाया। हस्बैंड व‍िक्की जैन ने अपनी वाईफ अंक‍िता के लिए एक स्पेशल पोस्ट भी साझा किया है। 

वही अंक‍िता के मिडनाइट बर्थडे सेल‍िब्रेशन के वीड‍ियोज अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। नाइट ड्रेस पहनी अंक‍िता ने केक कट किया। व‍िक्की भी उनके साथ खड़े रहे तथा वाईफ के खास दिन पर उनके साथ शामिल रहे। अंक‍िता के लिए दो-तीन बर्थडे केक आए थे जिसमें से एक केक पर 'मिसेज जैन' लिखा था। शादी के पश्चात् अंक‍िता लोखंडे ने भले ही अपना सरनेम नहीं बदला हो, लेकिन उनके फ्रेंड अब उन्हें मिसेज जैन कहकर पुकारने लगे हैं। 

वही अंक‍िता के जन्मदिन पर हबी व‍िक्की ने भी स्पेशल तस्वीर साझा कर पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है। तस्वीर में सनसेट की धुंधले प्रकाश में अंक‍िता और व‍िक्की रोमांट‍िक पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा कर व‍िक्की ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे मिसेज जैन'। अंक‍िता ने भी हस्बैंड का अबहर जताते हुए लिखा 'थैंक्यू सो मच मिस्टर जैन।' इस फोटो पर कई लोगों ने अभिनेत्री को बधाई दी है, साथ ही उनकी जोड़ी की प्रशंसा की है। 

अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -