पति संग अंकिता ने खास अंदाज में मनाया गुड़ी पड़वा
पति संग अंकिता ने खास अंदाज में मनाया गुड़ी पड़वा
Share:

अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को खुलकर जी रही है। बुधवार को गुड़ी पड़वा की पूजा भी अंकिता ने हबी विकास के साथ करती हुई दिखाई दी। अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने पूजा करते हुए एक वीडियो भी साझा कर दिया है। इसमें कपल माता की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस को गुड़ी पड़वा और नए वर्ष की शुभकामनाएं भी दीं।

अंकिता ने वीडियो किया शेयर: अंकिता लोखंडे इस बार अपने नए घर में पहली बार गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट भी कर रही है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर गुड़ी पड़वा की पूजा करते हुए एक वीडियो साझा कर दिया है। जिसमें कपल बहुत क्यूट अंदाज में पूजा करते हुए दिखाई दे रहा है। साथ ही पूजा करते हुए कपल का एक-दूसरे के प्रति प्यार भी नजर आ रहा है। अंकिता इस दौरान ग्रीन साड़ी पहने मराठी लुक में दिखाई दे रहे है। तो वहीं विकास धोती-कुर्ता पहने हुए हैं। दोनों ने फैंस को भी गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं दी हैं।

 

नए घर में अंकिता का पहला गुड़ी पड़वा: अंकिता लोखंडे और विकास जैन ने साक्षत्कार में कहा है कि, "मेरे लिए ये दिन बहुत महत्वपूर्ण है। जब से विक्की मेरी लाइफ में आए हैं, हम इसे हर वर्ष मनाते हैं। वो हर बार यहां नहीं होते, इसलिए हमारी शादी के उपरांत ये दूसरी बार है।" वहीं विकास जैन ने बोला है, "मेरे लिए, ये गुड़ी पड़वा से परिचित होने जैसा है, खासकर अंकिता के मेरे जीवन में आने के बाद। पहले वर्ष हमने इसे अपने मलाड हाउस में मनाया, तो इस बार यह हमारे नए अंधेरी हाउस में है!'

चप्पल के कारण ट्रोल हुई अंजलि अरोड़ा, वायरल हुआ VIDEO

फिर एक साथ नजर आएँगे राहुल वैद्य-दिशा परमार, सामने आया पोस्टर

'तारक मेहता...' शो को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -