माँ बनने की खबरों पर भड़कीं अंकिता भार्गव, कहा- 'कम से कम मुझे...'
माँ बनने की खबरों पर भड़कीं अंकिता भार्गव, कहा- 'कम से कम मुझे...'
Share:

ये है मोहब्बतें फेम एक्टर करण पटेल के घर खुशियां आने वाली हैं ऐसी खबरें काफी दिनों से आ रहीं हैं. वहीं सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण पटेल पापा बनने वाले हैं और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. वहीं अब हाल ही में अंकिता ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है. जी हाँ, हाल ही में जब अंकिता से प्रेग्नेंसी को लेकर सावल किए गए थे तो उन्होंने कहा- ''ऐसा मैंने और भी कई जगह से सुना है. ऐसा लगता है जब से मेरी शादी हुई है मैं हर साल एक्सपेक्ट करती हूं.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''खैर, प्रेग्नेंट हूं या नहीं... इस तरह की खबरों कारण में न्यूज में नहीं रहना चाहती. तो प्लीज इस पर कोई भी आर्टिकल मत छापिए. कम से कम मुझे ये बताने के लिए धन्यवाद.'' आप सभी को बता दें कि इन खबरों पर अब तक एक्टर करण पटेल का कोई जवाब नहीं आया है लेकिन इन खबरों का आना बंद नहीं हुआ है. आप सभी को बता दें कि करण और अंकिता ने 2015 में शादी की थी. कपल स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं और दोनों अक्सर साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ जाते हैं.

वहीं आपको याद हो इससे पहले 2018 करण और अंकिता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी और अंकिता नवंबर में बच्चे को जन्म देने वाली थीं लेकिन दुर्भाग्यवश अंकिता का गर्भपात हो गया था जिससे वह बहुत दुःखी थीं. अब बात करें दोनों के वर्क फ्रंट की तो करण कहानी घर-घर की, कव्यांजलि, कसम से और भी कई हिट सीरियल्स में दिख चुके हैं और अंकिता भी कई शोज में नजर आ चुकीं हैं.

कायरव की कस्टडी लेने के बाद नायरा से तलाक लेगा कार्तिक और फिर वेदिका के साथ....

अनूप सोनी ने शेयर की जिम की तस्वीरें, यूजर्स बोले- "सावधान रहें सतर्क रहें..."

जब 'तारक मेहता...' के भिड़े की वजह से ट्रोल हो गए थे विराट कोहली, अब दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -