अपने शो के लिए सुरबहार बजाना सीख रहे हैं अंकित सिवाच

Jan 11 2019 07:00 PM
अपने शो के लिए सुरबहार बजाना सीख रहे हैं अंकित सिवाच

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अभिनेता अंकित सिवाच टीवी शो मनमोहिनी में नजर आ रहे हैं और वह अपने एक आगामी दृश्य की शूटिंग से पहले वाद्य यंत्र सुरबहार बजाना सीखने के लिए कुछ कक्षाएं ली हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस धारावाहिक में इन दिनों वह राम उर्फ राणा सा के रूप में नजर आ रहे हैं और इसमें राम के पिछले जन्म और मौजूदा दिनों के फ्लैशबैक होंगे जहाँ वह सुरबहार और मोहिनी की धुनों पर नाचते दिखेंगे जो आप सभी देखने वाले हैं.

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, "राणा सा के रूप में, मुझे बहुत-सी 'राजसी' चीजें करने की आवश्यकता है और हाल ही के दृश्यों में से एक के लिए मुझे एक शास्त्रीय वाद्ययंत्र सीखने की आवश्यकता है. मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं और सेट पर सभी ने मुझे लगातार प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया है." आप सभी को बता दें कि मनमोहिनी एक चुड़ैल पर आधारित शो है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है.

शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह पहली बार है, जब मैं वास्तविक जीवन में वाद्ययंत्र बजा रहा हूं और अनुभव अभूतपूर्व रहा है. इस सीक्वेंस की शूटिंग मेरे लिए मुश्किल थी, क्योंकि इसके लिए आसन, हाथों का तालमेल और बैकग्राउंड स्कोर का परफेक्ट होना जरूरी होता है. मैंने इसके लिए घंटों अभ्यास किया."

जल्द ही कपिल के शो में धमाल मचाने को तैयार है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की टीम

बंद होने की कगार पर पहुंचा सुनील ग्रोवर का शो, वजह सुनकर हिल जाएगा आपका दिमाग

दुल्हन बनी सपना चौधरी, तस्वीर देखते ही फैन ने कहा- 'क्या बात है...'