अंकित गेरा को किस करती नजर आईं सारा खान, करने वाली है शादी!
अंकित गेरा को किस करती नजर आईं सारा खान, करने वाली है शादी!
Share:

इन दिनों कई टीवी सेलेब्स की शादी की खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस सारा खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं जो आप सभी जानते ही होंगे. ऐसे में सारा इन दिनों दोस्तों संग गोवा में छुट्टियां में मना रही हैं जो आप सभी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. वहीं इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और सभी को भा रही है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह बिकनी पहने दिखी रही हैं और इन तस्वीरों में वह एक्टर अंकित गेरा संग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं.

आप सभी को पता हो सारा और अंकित जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं यह खबरें इन दिनों जोरों से वायरल हो रही है. आप सभी को यह तो याद ही होगा कि इसके पहले सारा खान शादी कर चुकीं हैं और यह उनकी दूसरी शादी होने वाली है. जी दरअसल इसस पहले उन्होंने 2010 में बिग बॉस के घर मं एक्टर अली मर्चेंट से शादी की थी और दोनों का रिश्ता सिर्फ एक साल ही तक चल पाया उसके बाद दोनों का तलाक हो गया. वहीं बीते दिनों ही सारा ने इन शादी को लेकर आईं खबरों के बारे में कहा कि ''मैं हर उस लड़के को डेट नहीं कर सकती जिससे मैं मिलती हूं.''

आप सभी को बता दें कि अंकित और अपने बारे में सारा ने कहा, ''अंकित और मैं बहुत पुराने दोस्त हैं. हम हाल ही में मिले और तस्वीरें क्लिक की. मुझे यह समथ नहीं आता कि लोग क्यों सोचते हैं कि मैं हर उस लड़के से शादी कर लूंगी जिससे मैं बात करती हूं. मैं सिंगल हूं और काफी खुश हूं.'' अब इन तस्वीरों को देखने के बाद एक बार फिर से सारा और अंकित की शादी की खबरें उड़ने लगी है.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी केमेस्ट्री दिखाते नजर आए फरहान और शिबानी

जेल से निकलते ही इस एक्टर की पत्नी को हुआ प्यार का अहसास, नहीं लेगी तलाक!

जल्द इस शो में नजर आने वाले हैं इश्कबाज के कुणाल जयसिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -