अगनिफेरा के अंकित गेरा ने किया वैलेंटाइन पर बड़ा खुलासा
अगनिफेरा के अंकित गेरा ने किया वैलेंटाइन पर बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर अंकित गेरा ने वैलेंटाइन के मौके पर अपनी एक मेमोरी शेयर की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंकित एंड टीवी पर चल रहे शो 'अगनिफेरा' में अनुराग का किरदार निभा रहे हैं. अगनिफेरा के अंकित गेरा ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि, एक बार वैलेंटाइन्स के मौके पर उन्होंने अपनी मैडम को ही प्रपोज़ कर दिया था.

अंकित ने बताया कि वह 9वी क्लास में थे जब उन्होंने अपनी क्लास टीचर को लव लेटर लिखा था. अंकित ने आगे बताया कि टीचर पर उनका लम्बे समय से क्रश था, इसिलए उन्होंने अपना लव लेटर अटेंडेंस रजिस्टर में रख दिया था. टीचर ने जैसे ही रजिस्टर ओपन किया तब उन्हें वह लव लेटर मिला जिसे उन्होंने पूरी क्लास के सामने पढ़ा.

अपनी इस हरकत का उल्लेख करते हुए अंकित ने बताया कि टीचर का इस तरह से पूरी क्लास के सामने मेरा लव लेटर पढ़ना काफी शर्मनाक था. मैडम को पता चल गया था कि वह लेटर उन्होंने ही लिखा था, तब उन्होंने वह लेटर प्रिंसिपल के पास भेज दिया. अपने बचपन की इस मेमोरी को याद करते हुए अंकित ने और भी कई बातें साझा की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगनिफेरा में अंकित गेरा के किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं, जिसे बनाने वाले रवि और रोशन लाल हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विलेन बनाने के बाद अब एकता कपूर सिद्धार्थ को बनाएगी लव गुरु

टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला' सेलिब्रेट कर रही हैं 37वा जन्मदिन

अभिनेता गौतम रोड़े की माँ को था अडंरवल्र्ड डॉन से प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -