बिग बॉस के पहले Ex Couple का नाम आया सामने

बिग बॉस के पहले Ex Couple का नाम आया सामने

‘बिग बॉस 9’ मे बहुत मजा आने वाला है। इस सीजन मे जोड़िया बनाई जा रही है। इस सीजन मे डबल ट्रिबल मजा आने वाला है। इस शो के लिये एक जोड़ी का नाम तो कन्फर्म हो चुका है। जी टीवी पर आने वाला शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' की फेमस जोड़ी मयंक और गुंजन भी इस शो मे आने वाले है। मयंक मतलब अंकित गेरा और गुंजन जो रूपल त्यागी है। दोनों ने बिग बॉस के घर मे आने के लिये हाँ कर दी है। इस घर मे अंकित के लिये खतरा हो सकता है। जानते है अंकित के बारे मे कुछ बाते।

अंकित और रूपल दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके है इसलिए ये जोड़ी डबल ट्रिबल कपल की जोड़ी मे आते है। इन दोनों ने एक सीरियल मे साथ काम किया है। साथ काम करने पर दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लग गये। रूपल को अंकित के बारे मे बाद मे पता चला कि अंकित पहले से अमृत मंथन मतलब अदा खान को डेट कर रहे है।

रूपल को ये सब पता चला तो रूपल ने अंकित से ब्रेक अप कर लिया और बाद मे अदा ने भी अंकित को छोड़ दिया। रूपल ने तो इतना तक कह दिया था कि अगर अंकित ने उन्हे फोन लगाया या किसी वजह से बात करने की कोशिश की तो रूपल अंकित को थप्पड़ मारेंगी। रूपल को जब इन सारी बातों के बारे मे पता चला कि अंकित उन्हे और अदा दोनों को डेट कर रहे है तो रूपल ने सारी बात अदा को बताई और अंकित ने जो मेसेज रूपल को किये थे वे सारे मेसेज भी अदा को दिखाये। 

अभी तो कहानी मे और भी ट्विस्ट आना बाकी है। अंकित सिर्फ अदा और रूपल को ही नहीं एक तीसरी लड़की को भी डेट कर रहे थे। मोनिका सिंह जिन्होने प्रतिज्ञा सीरियल मे अंकित की माँ का किरदार निभाया था उन्हे भी अंकित डेट कर चुके है। बिग बॉस के शो मे अंकित गेरा कृष्ण बनने वाले है और शो मे पता नहीं कितनी लड़कियो के दिल तोड़ने वाले है।