'ये है मोहब्बतें' में जल्द ही नजर आएगा यह एक्टर
'ये है मोहब्बतें' में जल्द ही नजर आएगा यह एक्टर
Share:

'स्टिल विद सेक्शन 377' नाम कि जल्द ही एक वेब सीरीज आने वाली है और इस वेब सीरीज में काम करने वाले अभिनेता अंकित भाटिया को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में देख रहे होंगे. हाल ही में अंकित ने बहुत सी बातें की हैं और उन्होंने बताया है कि "यह देखना अच्छा है कि जीवन कितनी तेजी से बदलता है. मेरी सीरीज पिछले सप्ताह रिलीज हुई थी और आज मैं 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हूं." उन्होंने अपने बारे में बहुत से राज बताए और कहा कि 'मैं सुधा चंद्रनजी (अभिनेत्री) के वकील का रोल निभा रहा हूं और यह एक महत्वपूर्ण किरदार है. मुझे आशा है कि दर्शक मुझे भी उतना ही प्यार देंगे जितना उन्होंने इस शो को दिया है."

अब शेरलॉक होम्स बनेंगे नकुल मेहता

आपको बता दें कि अंकित एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. उन्हें उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है और उनकी एक्टिंग की वजह से उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी अच्छी हो गई है. अब अंकित को लोग पहले से कहीं ज्यादा पसंद करते हैं. फिलहाल वह टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रहे हैं.

टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 को दी इस शो ने टक्कर

यह शो 2013 में स्टार प्लस पर शुरू हुआ था और इस शो की कहानी रमन (करण पटेल) और इशिता (दिव्यंका त्रिपाठी दहिया) के इर्द-गिर्द घूमती है जो आप सभी देखते ही होंगे. फिलहाल शो को खूब पसंद किया जा रहा है और शो के किरदारों को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

पहले से कहीं ज्यादा हॉट और ग्लैमरस होगी 'कसौटी-2' की कोमोलिका

इस वजह से सलमान के शो में अनुष्का नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -