पालतू डॉग के बेल्ट से गला दबाकर की गई है सुशांत की हत्या: अंकित आचार्य
पालतू डॉग के बेल्ट से गला दबाकर की गई है सुशांत की हत्या: अंकित आचार्य
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. अब हाल ही में एक और चौकाने वाला खुलासा हुआ है. जी दरअसल हाल ही में एक्टर के पूर्व सहायक अंकित आचार्य ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. वहीं अब अगर उनका खुलासा सच होता है तो इस मामले में एक नया मोड़ आ जाएगा. आपको बता दें कि इससे पहले अंकिता लोखंडे ने भी कहा था कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता है.

अब हाल ही में एक वेबसाइट की खबर के अनुसार अंकित ने कहा है कि 'मैं सुशांत के साथ 24 घंटे और सातों दिन रहता था. मैं जितना उन्हें जानता हूं वह कभी अपनी जान खुद नहीं ले सकते. मैंने उनकी डेड बॉडी की तस्वीर कई बार देखी और मुझे लगता है कि सुशांत का मर्डर उनके पालतू डॉग के बेल्ट से किया गया.' उन्होंने कहा, 'भले उन्होंने सुसाइड की हो लेकिन उनके गले के निशान कुछ और ही कह रहे हैं. अगर कोई अपनी जान खुद लेता है तो उसके गले पर u शेप के निशान होते हैं लेकिन अगर कोई आपकी हत्या गला दबाकर करता है तो गले पर O का निशान बनता है.'

इसके अलावा अंकिता का कहना है कि 'वह इस मामले की सीबीआई जांच होने से बहुत खुश हूं. सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद चीजें बदल गई थीं. साल 2019 में सुशांत के बैंक अकाउंट में करीब 30 करोड़ रुपये थे. मैंने जब सुशांत को देखा तो वह एकदम बदल गए थे. उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे. सुशांत के चेहरे से मुस्कान गायब थी. रिया उनकी सारी चीजें हैंडल करने लगी थीं.' इस तरह अगर अंकित का बयान सच होता है तो केस में नया मोड़ आना लाजमी है.

विदेशी भी मांग रहे हैं सुशांत के लिए न्याय, बहन ने शेयर की कैलिफोर्निया बिलबोर्ड की तस्वीर

पूजा भट्ट ने शेयर की सड़क 2 के सेट से ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज, लिखा इमोशनल कैप्शन

'पंजाब हूच त्रासदी' में माता-पिता को खोने वाले बच्चों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -