Anker Jump Starter Pro पावर बैंक हुआ लॉन्च
Anker Jump Starter Pro पावर बैंक हुआ लॉन्च
Share:

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एंकर ने अपना अब तक का सबसे खास पावर बैंक भारत में लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Jump Starter Pro है। यूजर्स इस पावर बैंक के जरिए स्मार्टफोन चार्ज करने के साथ-साथ गाड़ियों के इंजन को भी स्टार्ट कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस पावर बैंक में कंपास, यूएसबी पोर्ट्स और एलईडी लैंप का सपोर्ट देगी। तो आइए जानते हैं एंकर के नए पावरबैंक की कीमत के बारे में...

Anker Jump Starter Pro की कीमत 
कंपनी ने इस पावरबैंक की कीमत 8,490 रुपये रखी है। साथ ही ग्राहकों को इस पावरबैंक पर 12 महीने की वारंटी मिलेगी। वहीं, इस पावरबैंक को कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा।

Jump Starter Pro गाड़ियों का इजन करता है स्टार्ट
एंकर के लेटेस्ट पावरबैंक का डिजाइन कॉम्पैक्ट है और इसे गाड़ियों के इंजन को स्टार्ट करने के लिए बनाया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह पावर बैंक 800A पीक 12V के जरिए 6.0 लीटर तक के पेट्रोल इंजन और 3.0 लीटर तक के डीजल इंजन को एक बार में 15 फीसदी तक चार्ज कर देता है। इसके अलावा यूजर्स इस पावरबैंक के जरिए गाड़ियों के बैटरी स्टेटस को भी जांच सकते हैं।

Jump Starter Pro में मिलेगी एलईडी लाइट
यूजर्स इस पावरबैंक के जरिए स्मार्टफोन, कैमरा और मैकबुक जैसे डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस पावरबैंक में यूएसबी पोर्ट, एलईडी लाइट और कंपास का सपोर्ट मिला है। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने इस पावरबैंक में 8,000 एमएएच की बैटरी दी है। 

Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro स्मार्टफोन हुए लॉन्च

Google ने प्ले-स्टोर से हटाया डिजिटल वॉलेट एप MobiKwik

Moto G8 Power Lite पर मिल रहा है शानदार ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -