तो इस वजह से शाहरुख खान ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म
तो इस वजह से शाहरुख खान ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म
Share:

भारत से अंतरिक्ष में जाने वाले पहले यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म पिछले काफी समय से चर्चाओं में चल रही है. अब तक यह नहीं पता चला है कि इस फिल्म में कौन सा अभिनेता राकेश शर्मा का किरदार निभाएगा? सबसे पहले इस फिल्म के लिए आमिर खान का नाम सामने आया था लेकिन आमिर ने इस रोल के लिए ये कहकर मना कर दिया कि फिल्म का ये किरदार शाहरुख खान पर बेहतर लगेगा. लेकिन फिर बाद में शाहरुख़ ने फिल्म करने से मना कर दिया.

शाहरुख़ के बाद इस फिल्म को लेकर अभिनेता रणबीर कपूर के नाम पर अटकलें लगाई जा रही हैं. हाल ही में अब इस बारे में फिल्म लेखक अंजुम राजाबली ने बताया कि आखिर क्यों शाहरुख खान ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है? इस बात का खुलासा करते हुए लेखक अंजुम राजाबली ने कहा कि, ‘अगर मुझसे पूछें की जीरो की स्क्रिप्ट में गड़बड़ी थी तो बता दूं की लेखक हिमांशु शर्मा एक बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं लेकिन चीजें कभी-कभी गलत हो जाती हैं. मुझे नहीं लगता कि शाहरुख खान ने सारे जहां से अच्छा अंतरिक्ष के सीन के कारण छोड़ी. मुझे लगता है कि वो थोड़े सदमे में हैं. क्योंकि वो फिल्म जीरो पर बहुत पैसा लगा रहे थे.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राकेश शर्मा पर बन रही बायोपिक का नाम है सारे जहां से अच्छा. इस फिल्म का निर्देशन महेश मथाई कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए वह कहानी दिखाई जाएगी जब राकेश शर्मा ने भारतीय एयरफोर्स में प्रवेश किया था और साथ ही वह अंतरिक्ष में यात्रा करने वाले पहले भारतीय बन गए थे.

कार्तिक आर्यन की इस हॉट गर्लफ्रेंड के साथ वेडिंग ड्रामा करेंगे सलमान खान!

मलाइका से अपने रिश्ते पर अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, ये दिया जवाब

Junglee : नए पोस्टर में खतरनाक एक्शन करते दिखे विद्युत्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -